Home » इंडिया » congress president rahul gandhi reached the temple and math in-karnataka on the lines of gujarat
 

'चुनावी हिंदू' राहुल गांधी का कर्नाटक चुनाव प्रचार शुरू, पहुंचे मंदिर और मठ

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2018, 9:26 IST

गुजरात विधानसभा चुनाव की तर्ज पर कर्नाटक में भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का चुनाव प्रचार शुरू हो गया है. यहां भी उन्होंने गुजरात चुनाव प्रचार की तरह मंदिर जाकर चुनाव प्रचार की शुरुआत की. कर्नाटक चुनाव से पहले चार दिन के कर्नाटक दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने पहले दिन कोप्पल जिले में स्थित देवी हुलीगम्मा मंदिर का दर्शन किया.

दरअसल कर्नाटक में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस ने कर्नाटक चुनाव के लिए तरह-तरह की चीजें शुरू कर दी है. इसी सिलसिले में चार दिन के दौरे पर पहुंचे राहुल ने पहले दिन कोप्पल जिले में स्थित देवी हुलीगम्मा मंदिर पहुंचे. इस इलाके में यह मंदिर काफी प्रसिद्ध है.

मंदिर जाने के बाद राहुल गांधी लिंगायत समुदाय के प्रसिद्ध स्थल गवी सिद्धेश्वर मठ गए. राहुल गांधी ने मंदिर और मठ में मौजूद लोगों से भी मुलाकात की और उनसे बातचीत की. रास्ते में वह कई जगहों पर रुके और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की. उनके साथ मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, प्रदेश पार्टी अध्यक्ष जी परमेश्वर और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार भी थे.

राहुल गांधी के इस कार्यक्रम को लेकर भाजपा सांसद शोभा करंदलाजे ने उन पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया कि चुनावी हिंदू राहुल गांधी कर्नाटक में भी मंदिर और मठ जा रहे हैं. उन्हें अपनी सच्ची आस्था का खुलासा करना चाहिए. मंदिरों की यात्रा की नौटंकी से हिंदुओं को बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है. राज्य की सत्ता में काबिज कांग्रेस सरकार पूरी तरह से हिंदू विरोधी है.

First published: 11 February 2018, 9:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी