Home » इंडिया » Congress president rahul gandhi resign priyanka gandhi vadra tweet
 

राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद प्रियंका गांधी ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2019, 11:12 IST

राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद राजनीति हलचले काफी तेज हो गई हैं. राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर प्रियंका गांधी ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि राहुल गांधी ने इस्तीफा देकर हिम्मत दिखाई है, ऐसी हिम्मत सभी लोगों में नहीं होगी है. मैं राहुल गांधी के फैसले का दिल से सम्मान करती हूं.

मालूम हो कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद बुधवार को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है.

लोकसभा चुनाव के नतीजे के बाद राहुल गांधी ने इस्तीफा देने की पेशकश की थी. इस बात को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा काफी गुहार लगाई गई कि वे अपने इस्तीफा की बात को वापस लें. हालांकि, कार्यकर्ताओं की लगातार गुहार के बावजूद राहुल गांधी नहीं मानें और उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर चार पेज की चिट्ठी लिखकर अपने इस्तीफे को सार्वजनिक कर दिया.

पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ने के साथ-साथ राहुल गांधी ने कई ऐलान भी किए हैं. राहुल गांधी ने कहा कि जल्द से जल्द पार्टी के लिए नया अध्यक्ष चुना जाएगा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उनकी अध्यक्ष चुनने की प्रक्रिया में किसी तरह का कोई हाथ नहीं है. इसके साथ ही राहुल गांधी कई बार कहते नजर आ रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष गांधी परिवार से अलग होना चाहिए.

बेटे आकाश की 'बैटिंग' और पीएम मोदी के गुस्से पर कैलाश विजयवर्गीय ने तोड़ी चुप्पी

First published: 4 July 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी