Home » इंडिया » Congress President Rahul Gandhi tweet on Atal bihari vajpayee passase away,Today India lost a great son, We will miss him
 

अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर राहुल गांधी का ट्वीट, देश ने खोया महान बेटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 18:31 IST
(file photo )

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का 93 साल की उम्र में निधन हो गया है. दिल्ली के एम्स अस्पताल में गुरुवार की शाम 5 बजकर 5 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली. अटल बिहारी वाजपेयी की मौत से पूरे देश में शोक की लहर है. पूरा देश उनकी मौत से स्तब्ध है. पूरे देश से वाजपेयी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की जा रही हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर वाजपेयी के निधन पर दुख जताया है. राहुल गांधी ने कहा है कि देश ने आज एक महान बेटा खो दिया. वो देश के करोड़ों लोगों के लोकप्रिय नेता थे.

अटल बिहारी वाजपेयी की मौत की खबर के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, आज देश ने एक महान बेटा खो दिया. पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी जी आप देश के करोड़ों लोगों के सम्मानीय और प्यारे थे. मेरी संवेदनाएं उनकी फैमिली और उनके समर्थकों के साथ हैं. हम उनको मिस करेंगे.

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने गुरुवार की दोपहर एम्स जाकर अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य का हालचाल जाना था. इससे पहले भी राहुल गांधी ने एम्स जाकर पूर्व पीएम वाजपेयी के स्वास्थ्य का हालचाल लिया था.

गौरतलब है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी 11 जून से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे. उनकी तबीयत खराब चल रही थी. पिछले 36 घंटे में उनकी तबीयत बहुत नाजुक बनी हुई थी. उनकी सेहत में किसी तरह का सुधार नहीं देखा जा रहा था. अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए एम्स में कल से नेताओं का तांता लगा हुआ था. पीएम मोदी 15 अगस्त को लाल किले पर झंडा फहराने के बाद शाम को वाजपेयी का हाल जानने के लिए एम्स पहुंचे थे. इसके बाद गुरुवार की सुबह भी वो दो बार एम्स जाकर हाल जानने के लिए पहुंचे.

ये भी पढ़ें-  अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर PM मोदी का ट्वीट, उनका जाना, एक युग का अंत है

First published: 16 August 2018, 18:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी