Home » इंडिया » Congress President Rahul Gandhi will address Jan Akrosh Rally at the Ramlila Ground in Delhi
 

आज 'जन आक्रोश रैली' से ताकत दिखाएंगे राहुल गांधी, रामलीला मैदान में लाखों लोग होंगे इकट्ठा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2018, 8:49 IST

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी दिल्ली में पहली बड़ी रैली करने जा रहे हैं. आज दिल्ली के रामलीला मैदान पर होने वाली इस रैली के लिए कांग्रेस ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. कांग्रेस ने इसे जन आक्रोश रैली नाम दिया है. इस बाबत राहुल गांधी ने ट्वीट किया है. कांग्रेस ने कहा है कि रैली में देशभर से लाखों कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे.

रैली को सफल बनाने के लिए और तैयारियों का जायजा लेने के लिए देर रात तक कांग्रेस के नेता रामलीला मैदान में मौजूद रहे. प्रदेश कांग्रेस के मुख्य मीडिया प्रभारी मेहंदी माजिद ने बताया कि रैली में शामिल होने वाले लोगों के बैठने के लिए 25 हजार कुर्सियों का इंतजाम किया गया है. गर्मी को देखते हुए पानी, शरबत और ठंडे दूध की व्यवस्था की गई है.

माजिद ने बताया कि रामलीला मैदान में आधा दर्जन एलइडी स्क्रीन लगाई गई हैं. कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी दोपहर 11.30 बजे रैली को संबोधित करेंगे. रैली को सफल बनाने के लिए दिल्ली कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन ने पूरी ताकत झोंक दी है. अजय माकन का दावा है कि रैली में डेढ़ से दो लाख लोग शामिल होंगे

कांग्रेस ने रैली को लेकर कहा कि समाज का हर वर्ग मौजूदा सरकार की नाकामी और संवेदनहीनता से निराश हो चुका है. लोगों में जबरदस्त आक्रोश है. इसी आक्रोश को प्रदर्शित करने के लिए पूरे देश से पार्टी कार्यकर्ता दिल्ली के रामलीला मैदान में इकठ्ठा हो रहे हैं.

पढ़ें- Video: चीन में PM मोदी के लिए बजा 'तू है वही' गाना, आशा भोसले ने जताई ये ख्वाहिश

कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने बताया कि आक्रोश समाज के सभी वर्गों, गरीब, वृद्ध, युवा, किसान, महिलाओं में है. इसलिए इसका नाम जन आक्रोश रैली है. रैली को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित पार्टी के शीर्ष नेता भी संबोधित करेंगे.

First published: 29 April 2018, 8:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी