Home » इंडिया » Congress run facebook campaign in Pakistan to remove PM Narendra Modi accused BJP
 

'PM मोदी को हराने के लिए पाकिस्तान में फेसबुक कैंपेन चला रही है कांग्रेस'

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 October 2018, 14:23 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साल 2019 का लोकसभा चुनाव हराने के लिए कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान में फेसबुक कैंपेन चला रही है. ऐसा आरोप बीजेपी ने लगाया है. गुरुवार (18 अक्टूबर) को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि पीएम नरेन्द्र मोदी को हटाने के लिए कांग्रेस पाकिस्तान में फेसबुक पर ‘पैसे देकर प्रचार’ करा रही है.

संबित पात्रा ने एक फेसबुक पेज की कॉपी दिखाई. इस पेज पर विपक्षी दल का विज्ञापन है ‘देश बचाओ, मोदी हटाओ’. बता दें कि इनमें जगह के स्थान पर पाकिस्तान को दिखाया गया है. बीजेपी प्रवक्ता ने मीडिया से पूछा कि इसका क्या मतलब है? उन्होंने कहा कि हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री के खिलाफ आप पाकिस्तान में अभियान चला रहे हैं.

संबित ने कहा कि यह समझ में आता है कि भारत में प्रधानमंत्री के खिलाफ विपक्षी दल द्वारा प्रचार किया जा रहा हो लेकिन इसे पाकिस्तान में प्रायोजित किया जाना समझ से परे है. संबित ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान के लिए अपना प्रेम दिखा रहे हैं.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पहले भी कांग्रेसी नेता पाकिस्तान के लिए अपना प्यार जताते रहे हैं. उन्होंने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की कथित टिप्पणियों का हवाला दिया. गौरतलब है कि सिद्धू ने कहा था कि वह सांस्कृतिक तौर पर दक्षिण भारत के मुकाबले पाकिस्तान से ज्यादा जुड़े महसूस करते हैं.

पढ़ें- PM मोदी 40 हजार गरीबों को देंगे दशहरे का तोहफा, सौंपेंगे घर की चाभी

संबित के अलावा बीजेपी आईटी सेल चीफ अमित मालवीय ने भी कथित तौर पर कांग्रेस के फेसबुक पेज की तस्वीर शेयर की. इसमें उन्होंने लिखा कि मोदी को हटाने के लिए कांग्रेस का आधिकारिक पेज पाकिस्तान में फेसबुक पर विज्ञापन दे रहा है.

First published: 19 October 2018, 13:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी