Home » इंडिया » Congress says EC now issue notice to BJP President, Amit Shah & register FIR against BJP IT Head
 

कांग्रेस बोली- सुपर इलेक्शन कमीशन है BJP, अमित शाह को EC भेजे नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2018, 12:43 IST

बीजेपी आईटी हेड अमित मालवीय द्वारा चुनाव आयोग से पहले कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख बताने पर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सुपर इलेक्शन कमीशन बन गई है.

रणदीप सूरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, "बीजेपी सुपर इलेक्शन कमीशन बन गई है. इन्होंने चुनाव आयोग से पहले कर्नाटक चुनाव की तारीख बता दी. चुनाव आयोग की विश्वसनीयता फिर सवालों के घेरे में है. क्या चुनाव आयोग अमित शाह को नोटिस जारी करेगा और अमित मालवीय पर एफआईआर दर्ज की जाएगी."

इससे पहले चुनाव आयोग से पहले बीजेपी के आईटी हेड अमित मालवीय ने ट्वीट कर कर्नाटक चुनाव की तारीखें बता दी थी. अमित मालवीय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर यह जानकारी दी थी. इसके बाद बवाल मच गया है.

अमित मालवीय ने ट्वीट किया था कि कर्नाटक विधानसभा का चुनाव 12 मई को होगा, वहीं नतीजे 18 मई को आएंगे. हालांकि जब मामला बढ़ा तो अमित मालवीय ने ट्वीट डिलीट कर दिया.

पढ़ें- BJP आईटी हेड अमित मालवीय ने चुनाव आयोग से पहले बता दी कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख

मामला संज्ञान में आने के बाद मुख्य चुनाव आयुक्त ओम प्रकाश रावत ने इस मामले पर कहा कि अमित मालवीय के मामले की जांच होगी. इसके अलावा चुनाव आयोग ने अमित मालवीय के ट्वीट को बड़ा मामला बताया.

First published: 27 March 2018, 12:43 IST
 
अगली कहानी