Home » इंडिया » Congress Says On Mayawati Row If Any Party Comes Against BJP Welcome Them
 

मायावती के बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा बीजेपी के खिलाफ आने वाले दलों का स्वागत

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 October 2018, 10:42 IST

BSP सुप्रीमो मायावती ने मध्यप्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस के साथ गठबंधन करने से इंकार कर दिया. मायावती ने दोनों राज्यों के विधानसभा चुनाव में अकेले दम पर चुनाव लड़ने का एलान किया. मायावती के इस बयान को कांग्रेस ने कोई खास तवज्जो नहीं दी. कांग्रेस ने कहा कि, मायावती ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी में विश्वास प्रकट किया है और 'सद्भाव एवं प्रेम' के साथ दिक्कतों को दूर कर लिया जाएगा.

साथ ही कांग्रेस ने कहा कि आगामी विधानसभ चुनाव में बीजेपी को हराने के लक्ष्य के साथ उतरेगी. कांग्रेस ने का कहना है कि अगर कोई दल साथ आता है तो उसका स्वागत है, लेकिन नहीं आता है तो वह 'स्वस्थ मुकाबले' के लिए तैयार हैं. वहीं बीजेपी ने इस मामले में चुटकी है, बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि गठबंधन बनाना विपक्षी पार्टी के डीएनए में नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल गांधी परिवार को ही महत्व देती है.


उधर, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, "हम मायावती जी की भावना का सम्मान करते हैं. उन्होंने सोनिया जी और राहुल जी में पूरा विश्चास व्यक्त किया. हम इस भावना का सम्मान करते हैं. अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल जी, हमारी मार्गदर्शक सोनिया जी और मायावती जी के बीच सद्भाव है तो कोई चौथा व्यक्ति व्यवधान नहीं डाल पाएगा.” उन्होंने कहा, 'कहीं अगर कपड़े में सिलवटें हैं तो हम बैठकर सद्भाव और प्रेम से उसे दूर कर देंगे.”

ये भी पढ़ें- कश्मीर में बीजेपी ने लहराया परचम, शोपियां निकाय चुनाव में निर्विरोध जीते 13 उम्मीदवार

First published: 4 October 2018, 10:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी