Home » इंडिया » Congress senior leader Sanjay Singh statement on PM Modi wife over Robert Vadra poster
 

रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर पर हुआ सवाल तो, कांग्रेस के सीनियर नेता ने PM मोदी की पत्नी को लेकर कह दिया ये..

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2019, 19:09 IST

कांग्रेस के सीनियर नेता संजय सिंह ने पीएम मोदी और उनकी पत्नी को लेकर एक बयान दिया है जिसके बाद देश के राजनीतिक हलकों में बवाल मच गया है. दरअसल, राजधानी दिल्ली में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी और उनके पति को लेकर पोस्टर लगाए गए थे. जिस पर सवाल उठते ही कांंग्रेस नेता ने पीएम मोदी और उनकी पत्नी को लेकर बयान दिया है.

संजय सिंह ने कहा, "ये दुर्भाग्य है मोदी जी का.. कि उनकी पत्नी और उनके साथ वो पोस्टर नहीं लगाते. रॉबर्ट वाड्रा प्रियंका के पति हैं, भगवान करे उनका संबंध कायम रहे." हालांकि राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ वाड्रा की तस्वीरों को अब हटा लिया गया है. इस पर कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा ने कहा, "मोदी सरकार गंदी राजनीति कर रही है, कल रात लगाए गए पोस्टर अब हटाए जा रहे हैं."

 

गौरतलब है कि आज रॉबर्ट वाड्रा को ईडी के सामने पेश होना पड़ा. मनी लॉन्ड्र‍िंग के एक मामले में उन्हें पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के सामने बुलाया गया. जिसमें पेशी के लिए वह पहुंचे. वाड्रा कोर्ट के आदेश के बाद ईडी के दफ्तर पहुंचे. इस पर भी कांग्रेस नेता ने अपना बयान दिया.

मोदी 'राज' में डरकर घरों में दुबके आतंकी और नक्सली, 5 साल में घटनाओं में आई भारी कमी

संजय सिंह ने कहा कि उनका नाम तमाम चीजों में घसीटा जा रहा है. बीजेपी के पास एक बात भी प्रमाण नहीं हुआ. संजय सिंह ने कहा कि आज रॉबर्ट वाड्रा ED के सामने हैं, कल नरेंद्र मोदी ED के सामने खड़े होंगे.

First published: 6 February 2019, 19:09 IST
 
अगली कहानी