Home » इंडिया » congress share video of rahul gandhi hugging pm on hug day
 

Hug Day के मौके पर कांग्रेस ने PM मोदी को दिया तोहफा, शेयर किया प्यार भरा पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2019, 10:35 IST

विपक्षी पार्टियां एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए हमेशा नजर आते हैं, लेकिन इस बार 'हग डे' के मौके पर कांग्रेस ने निशाना साधने का एक अलग ही तरीका अपनाया. मंगलवार को हग डे के मौके पर कांग्रेस ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लगे लगाते हुए वीडियो शेयर किया.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा, "आज भाजपा को हमारा सीधा संदेश: गले लगाइए, नफरत मत कीजिए." कांग्रेस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 15 घंटे में 54 हजार लोग देख चुके हैं. वहीं. करीब 15 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

 

बता दें कि हग डे पर शेयर किया गया ये वीडियो तब की है जब संसद में NDA और विपक्षी पार्टियों के बीच अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बहस चल रही थी और इसी दौरान राहुल गांधी ने सदन में चलते हुए मोदी की कुर्सी तक जाकर उन्हें गले लगा लिया था. राहुल गांधी का ये वीडियो उस दौरान भी काफी वायरल हुआ था और इसे देखकर कई नेता चौंक भी गए थे.

राहुल गांधी पीएम मोदी पर अक्सर निशाना साधते नजर आते हैं. इस दौरान उन्होंने कई बार अपने बयान में कहा है कि वह पीएम मोदी से नफरत नहीं करते. पिछले कुछ दिन पहले भी राहुल गांधी ने ओडिश में कहा था, "वह (पीएम मोदी) मुझसे असहमत होंगे, मैं उनसे असहमत हूं और मैं उनसे लड़ाई लडूंगा, लेकिन मैं उनसे नफरत नहीं करता. मैं उन्हें अपनी राय रखने का मौका देता हूं. वह कांग्रेस पार्टी से नाराज होंगे. मैं वह समझ सकता हूं लेकिन हम उनसे गुस्सा नहीं हैं. हम लोगों से नफरत नहीं करते."

First published: 13 February 2019, 10:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी