Home » इंडिया » congress vice president rahul gandhi accidentally enters in ladies toilet in gujarat
 

राहुल गांधी ने कर दी गलती से मिस्टेक, लेडीज टॉयलेट में जा घुसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2017, 14:08 IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 9 से 11 अक्टूबर तक गुजरात दौरे पर थे. बुधवार को छोटा उदयपुर में राहुल 'संवाद' कार्यक्रम के तहत युवाओं से मुखातिब थे. लेकिन, इस दौरान उन्हें थोड़ी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा.

दरअसल, कार्यक्रम के बाद राहुल गांधी को टॉयलेट जाना था. वो गलती से लेडीज टॉयलेट में चले गए. हालांकि, गलती का एहसास होते ही राहुल कुछ ही सेकेंड में बाहर आ गए.

कार्यक्रम के बाद राहुल गांधी टाउन हॉल से निकले थे. उन्हें फ्रेश होने के लिए टॉयलेट जाना था. एक तरफ टॉयलेट्स के दरवाजे पर गुजराती में 'महिलाओं माटे शौचालय' यानी महिलाओं के लिए शौचालय' लिखा था, जबकि दूसरी तरफ पुरुषों के टॉयलेट्स थे.

दोनों टॉयलेट्स में जेंट्स-लेडीज के साइन नहीं बने थे. राहुल गांधी गुजराती में लिखा पढ़ नहीं पाए. ऐसे में गलती से लेडीज टॉयलेट्स में जा घुसे. इस दौरान बाहर खड़े एसपीजी ने मीडिया वालों को यह कहते सुन लिया कि राहुल गांधी लेडीज टॉयलेट में चले गए हैं.

एसपीजी अधिकारी कांग्रेस उपाध्यक्ष को रोकने के लिए जा ही रहे थे कि तभी राहुल तेजी से बाहर आ गए. इसी दौरान कुछ फोटोग्राफर्स ने लेडीज टॉयलेट से निकलती हुई उनकी तस्वीरें खींच ली. इस घटना से राहुल गांधी कुछ असहज नजर आए.

First published: 12 October 2017, 10:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी