Home » इंडिया » Congress Vice President Rahul Gandhi says he believe in destiny while answering about his marriage
 

'किस्मत' से होगी राहुल गांधी की शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2017, 20:34 IST

देश के दो एलिजिबिल बैचलर्स यानी सलमान खान और राहुल गांधी की शादी कब होगी, यह बहुत मशहूर सवाल है. यह ऐसा सवाल है जो इन दोनों का हर जगह पीछा करता है. अब बृहस्पतिवार को नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल गांधी को एक बार फिर इस सवाल का सामना करना पड़ गया और उन्होंने इसका जवाब 'किस्मत' दिया.

दरअसल पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स के वार्षिक दिवस समारोह में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शामिल हुए थे. इस दौरान बॉक्सर विजेंदर सिंह भी वहां मौजूद थे.

मौका देख कर विजेंदर ने पूछा कि राहुल आप पहले पीएम बनेंगे या फिर पहले शादी करेंगे. इस पर हंसते हुए राहुल गांधी ने जवाब दिया कि मैं किस्मत में यकीन रखता हूं, जब होगी तब होगी. राहुल के जवाब को सुनकर वहां बैठे लोग मुस्करा उठे.

इसके बाद राहुल ने विजेंदर के साथ अपनी फिटनेस को भी लेकर कई राज खोले. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बताया कि वो आईकीडो में ब्लैक बेल्ट हैं. उन्होंने बताया कि वो खुद को फिट रखने के लिए स्विमिंग, जॉगिंग और साइकिलिंग करते हैं.

वैसे आजकल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ट्विटर पर भी छाए हुए हैं. राहुल अपनी व्यंगात्मक पोस्ट के जरिए भाजपा पर जमकर निशाना साध रहे हैं. इसके साथ राहुल गांधी लगातार ट्वीट करके नोटबंदी, जीएसटी और अर्थव्यवस्था से जुड़े मुद्दों पर सकार को घेर रहे हैं.

गुरुवार को राहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को डॉक्टर बताते हुए लिखा कि अर्थव्यवस्था आईसीयू में है और आपकी दवाई में कोई दम नहीं है.

First published: 26 October 2017, 20:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी