Home » इंडिया » congress vice president rahul gandhi takes a dig on arun jaitley on demonetisation and GSt
 

नोटबंदी और GST पर राहुल बोले, डॉ. जेटली आपकी दवा में दम नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2017, 14:01 IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आजकल अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं. गुजरात और हिमाचल चुनाव से पहले राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं.

राहुल रैलियों के अलावा मोदी सरकार को लगातार ट्विटर पर घेर रहे हैं. सोशल मीडिया में राहुल गांधी के इन ट्वीट को पसंद किया जा रहा है. इसी कड़ी में राहुल गांधी ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर चुटकी ली है. राहुल ने जेटली पर GST और नोटबंदी को लेकर निशाना साधा है.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, "डॉ. जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है. आप कहते हैं आप किसी से कम नहीं, मगर आपकी दवा में दम नहीं "

गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को गुजरात के गांधीनगर में मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जीएसटी का मतलब 'गब्बर सिंह टैक्स' है, जिसका नोटबंदी के जख्मों से उबर रहे देश पर बुरा असर पड़ा है.

इसके बाद राहुल जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' बताने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पलटवार किया था. जेटली ने कहा कि जिन लोगों को 2G स्पेक्ट्रम और कोयला आवंटन घोटालों की आदत पड़ चुकी थी उन्हें वैध टैक्स देने में आपत्ति हो रही है.

First published: 26 October 2017, 14:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी