Home » इंडिया » congress workers revolt against shehzad and tehseen poonawala
 

रॉबर्ट वाड्रा के रिश्तेदारों की मंच पर मौजूदगी से भड़के कांग्रेसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2016, 17:12 IST

पुणे में मंगलवार को महाराष्‍ट्र कांग्रेस के एक कार्यक्रम में रॉबर्ट वाड्रा के रिश्‍तेदारों को मंच पर देखते ही कांग्रेसी कार्यकर्ता भड़क गए. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शहजाद पूनावाला जैसे ही बोलने को खड़े हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.

तहसीन पूनावाला की बीते दिनों रॉबर्ट वाड्रा की चचेरी बहन से शादी हुई है. कार्यकर्ताओं ने महाराष्‍ट्र कांग्रेस के सचिव शहजाद पूनावाला और उनके भाई तहसीन पूनावाला के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और दोनों भाइयों के पोस्‍टर भी फाड़ डाले.

इस दौरान कार्यक्रम में शामिल कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद शशि थरूर को भी नाराजगी झेलनी पड़ी. 

पूनावाला ब्रदर्स का विरोध


कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं का कहना था कि केवल रॉबर्ट वाड्रा से संबंध होने के कारण पूनावाला पार्टी के बड़े नेता कतई नहीं बन सकते हैं.

पूनावाला के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी के पक्ष में भी नारे लगाए. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि उन्‍होंने इस मामले में पहले ही स्‍थानीय नेताओं को सूचित किया था, लेकिन उन्होंने इसके बावजूद उन्होंने पूनावाला को कार्यक्रम में बुलाया.

कार्यकर्ताओं के लगातार विरोध और नारेबाजी के बीच पुणे कांग्रेस के नेता रमेश बागवे ने कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन इसके बावजूद कार्यकर्ताओं ने शहजाद पूनावाला को बोलने नहीं दिया.

नारेबाजी और शोर-शराबे के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर को भी विरोध झेलना पड़ा. हालांकि शशि थरूर के भाषण के दौरान कार्यकर्ताओं ने शांति बनाए रखी.

First published: 18 May 2016, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी