Home » इंडिया » Corona Suspect Man Kept in Quarantine ran naked and bites woman
 

क्वारंटाइन में रखा गया कोविड-19 संदिग्ध शख्स निर्वस्त्र होकर भागा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2020, 11:12 IST

Corona victim ran naked: देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में क्वारंटाइन (Quarantine) में रखे गए लोगों की तमाम अजीबोगरीब कहानियां भी सामने आ रही हैं. एक ऐसी ही कहानी तमिलनाडु (Tamil Nadu) से सामने आई है जहां श्रीलंका (Sri Lanka) से लौटे एक शख्स को क्वारंटाइन में रखा गया था. लेकिन वो शख्स निर्वस्त्र होकर भाग निकला और पड़ोस में रहने वाली एक महिला को काट लिया. जिससे उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, ये शख्स कुछ दिन पहले ही श्रीलंका से वापस लौटा था.

उसे संदिग्ध मानकर एक घर में पृथक रखा गया था. लेकिन वह वहां से बार-बार भागने की कोशिश करने लगा. बताया जा रहा है कि जैसे ही उसे मौका मिल वह कपड़े उतार कर भाग गया. उसके बाद उसने पड़ोस में रहने वाली 80 साल की एक महिला को काट लिया. पुलिस के मुताबिक, महिला को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसके गले पर चोट के निशान थे. शनिवार को उसकी मौत हो गई. वहीं आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है.


पुलिस के मुताबिक, जक्कामनायकनपट्टी निवासी युवक कपड़ों का व्यापारी है. वह हाल ही में श्रीलंका से लौटकर आया है. इसके चलते स्वास्थ्य विभाग ने उसे पृथक रहने का निर्देश दिया है. शुक्रवार को वह अपने घर के बाहर आया और निर्वस्त्र होकर सड़क पर दौड़ने लगा. इस दौरान उसने अपने घर के बाहर बैठी एक बुजुर्ग महिला नचियाम्मल के गर्दन में दांतों से काट लिया. उसकी इस हरकत को देखकर युवक के परिजन अचंभे में पड़ गए. आरोपी युवक के पिता ने ही पीछाकर उसे दबोच लिया. घटना के बाद घायल महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Coronavirus: 2100 से ज्यादा मौतों के बाद भी ट्रंप क्यों नहीं कर पा रहे हैं न्यूयॉर्क को लॉकडाउन

कोरोना वायरस: दुनिया में अब तक 30 हजार से ज्यादा मौतें, इटली में मरने वालों की संख्या दस हजार पार

जिस शहर में पैदा हुआ खतरनाक कोरोना वायरस, वहां हटाया जा रहा है लॉकडाउन

First published: 29 March 2020, 11:14 IST
 
अगली कहानी