Home » इंडिया » Corona Vaccine: JP Nadda says Congress and Opposition is not proud of anything Indian
 

कांग्रेस ने भारत की कोरोना वैक्सीन को बताया खतरनाक, BJP बोली- आपको भारतीय चीज पर गर्व नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2021, 20:14 IST

Corona Vaccine: भारत बायोटेक की कोरोना वैक्सीन को मंजूरी मिलने के साथ ही देश मेंं राजनीति भी शुरू हो गई है. कांग्रेस पार्टी ने इस वैक्सीन को लेकर सवाल उठा दिए हैं और भविष्य के लिए खतरनाक बताया तो भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा पलटवार किया है. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है.

जेपी नड्डा ने कहा है कि देश जब भी कुछ सफलता हासिल करता है, तो विपक्षी पार्टी उन उपलब्धियों का मजाक उड़ाने लगती हैं. कांग्रेस पार्टी इसके लिए बेबुनियाद सिद्धांतों का सहारा लेती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तथा विपक्षी दलों को किसी भी भारतीय चीज पर गर्व महसूस नहीं होता है.

जेपी नड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा कि उन्हें इस बारे में आत्मावलोकन करना चाहिए कि कोरोना वायरस पर उनके झूठ का निहित स्वार्थ वाले समूहों द्वारा अपने एजेंडा के लिए किस तरह से इस्तेमाल किया जाएगा. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने भी कोरोना वैक्सीन को लेकर राजनीति करने वालों पर निशाना साधा.

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने अपने ट्वीट में लिखा कि एक महत्वपूर्ण मुद्दे का राजनीतिकरण करना किसी के लिए भी शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव, शशि थरूर और जयराम रमेश अपमान करने की कोशिश कर रहे हैं, जो उनको नहीं करनी चाहिए.

दरअसल, कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता आनंद शर्मा, शशि थरूर तथा जयराम रमेश समेत कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं ने भारत बायोटेक के कोविड-19 टीके को सीमित उपयोग के लिए दी गई मंजूरी को लेकर गंभीर चिंता जताई है. उनका कहना है कि यह काम जल्दबाजी में किया गया है और खतरनाक साबित हो सकता है.

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा, श्मशान की छत गिरने से 17 लोगों की दबकर मौत, 38 बचाए गए

WHO ने किया भारत के कोविड-19 वैक्सीन अप्रूवल के फैसले का स्वागत, यहां जानिए पूरा अपडेट

First published: 3 January 2021, 20:12 IST
 
अगली कहानी