Home » इंडिया » Coronavirus: BJP MP Gautam Gambhir angry at CM Kejriwal, said Tughlaq is arbitrary
 

कोरोना वायरस: CM केजरीवाल पर भड़के BJP सांसद गौतम गंभीर, कहा- तुगलक कर रहा मनमानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2020, 15:24 IST

Coronavirus: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस बीच दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर करारा निशाना साधा है. गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल को 21वीं सदी का तुगलक बताया है. उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद तुगलक मनमानी कर रहा है.

दरअसल, दिल्ली में कोरोना वायरस का प्रकोप धीरे-धीरे कम हो रहा है. इसी क्रम में नए केसेज की संख्‍या घटी है. इसके बाद उसका क्रेडिट लेने की दिल्ली सरकार में होड़ मची हुई है. इसी को लेकर गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी को निशाने पर लिया है. ट्विटर पर दो स्‍क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए उन्होंने हिदायत दी कि AAP सरकार को विज्ञापनों और हैशटैग्‍स की जगह काम में पैसा लगाना चाहिए.

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए गौतम गंभीर ने उन्‍हें 21वीं सदी का तुगलक करार दिया. उन्होंने लिखा कि TV पर बोलते हैं कि क्रेडिट नहीं चाहिए. जबकि ट्विटर पर बोलते हैं कि सब मैंने किया है. इससे पहले शुक्रवार को भी उन्होंने एक ट्वीट कर केजरीवाल सरकार को कटघरे में खड़ा किया था.

गौतम गंभीर ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में लिखा था, "चुनाव के पहले मुफ्त बिजली और पानी, चुनाव के बाद तुगलक की मनमानी" बता दें कि गुरुवार को सीएम केजरीवाल ने वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए दिल्‍ली के सभी सांसदों से बात की थी. इसमें कोरोना संक्रमण रोकने के उपायों पर चर्चा हुई थी. इस मीटिंग में गौतम गंभीर ने प्‍लाज्‍मा डोनेशन बढ़ाने के बात कही थी. 

गंभीर ने इसके अलावा कांतिनगर में आइसोलेशन सेंटर का अप्रूवल मांगा था. बिजली के बढ़े हुए बिलों को लेकर भी गौतम गंभीर ने प्रमुखता से मुद्दा उठाया था.

पी चिदंबरम का बयान- 1.5 किमी अंदर मौजूद चीनी सैनिक, एक इंच जमीन न छूने वाला दावा सिर्फ बयानबाजी

राजस्थान: गहलोत खेमे के विधायक जयपुर के लग्जरी होटल में जी रहे ऐशो-आराम की जिंदगी

First published: 18 July 2020, 15:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी