Home » इंडिया » Coronavirus: 15 CRPF personnels found Covid-19 positive in Delhi total case reached 25
 

कोरोना का कहर: CRPF के 15 जवान फिर पाए गए पॉजिटिव, संक्रमितों की कुल संख्या हुई 25

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2020, 18:41 IST

Coronavirus: देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है. देश की राजधानी दिल्ली में सीआरपीएफ के 15 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए. इसके साथ ही देश में कोरोना से सीआरपीएफ जवानों के संक्रमितों की संख्या 25 पर पहुंच गई है. ये 15 जवान दिल्ली में CRPF की एक बटालियन में शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं.

इन जवानों में एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर तथा चार हेड कांस्टेबल भी शामिल हैं. इससे पहले इसी बटालियन के 9 और जवानों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जबकि एक जवान अहमदाबाद से पीड़ित पाया जा चुका है. इसके साथ ही कुल अब तक सीआरपीएफ के 25 जवान कोरोना महामारी से संक्रमित हो चुके हैं.

बता दें कि सीआरपीएफ की दिल्ली बटालियन में हफ्ते भर पहले कोरोना ने दस्तक दी थी. तब सीआरपीएफ का एक नर्सिंग स्टाफ कोरोना से संक्रमित हो गया था. इसके बाद उसके संपर्क में पहले 9 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आए और अब 15 लोग इस संक्रमण का शिकार हो गए.

जो सीआरपीएफ के जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उन्हें दिल्ली के मंडावली स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह अस्पताल खास कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए बनाया गया है. यहां उन सभी जवानों का इलाज चल रहा है. 

कोरोना वायरस: PM मोदी ने रमजान को लेकर मुस्लिम समुदाय से की अपील- पहले से ज्यादा करें इबादत

बता दें कि पिछले 24 घंटों में देशभर में 1975 नए मामले सामने आए. यह अब तक का रिकॉर्ड है. वहीं 47 लोग इस भयानक महामारी की चपेट में आकर पिछले 24 घंटों में अपनी जान गंवा चुके हैं. देश में कोरोना वायरस के कुल संक्रमितों की संख्या 26,917 पर पहुंच गई है.

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ा के अनुसार, भारत में लॉकडाउन होने के बावजूद कोरोना वायरस कहर बनकर ढा रहा है. पिछले 24 घंटों में 47 लोगों की मौत के बाद देश में कोरोना से अब तक कुल मौतों की संख्या 826 पर पहुंच गई है. वहीं दुनियाभर में अब तक कुल 29,12,842 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 2,03,433 लोगों की मौत हो चुकी है.

कोरोना वायरस: पाकिस्तान में कोरोना संक्रमितों की संख्या जान रह जाएंगे हैरान, इतने लोगों की हो चुकी है मौत

Coronavirus: तब्लीगी जमात के मौलाना साद के बारे में बड़ा खुलासा- 2000 करोड़ की दौलत का मालिक

First published: 26 April 2020, 18:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी