Home » इंडिया » Coronavirus: 25 people find positive for COVID-19 in one apartment of Hyderabad
 

Coronavirus: हैदराबाद में एक अपार्टमेंट से निकले 25 कोरोना पॉज़िटिव, इलाके में मचा हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2020, 16:22 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. हैदराबाद में एक ही बिल्डिंग में 25 पॉजिटिव मामले सामने आने से इलाके में हड़कंप मच गया. हैदराबाद के पुराने शहर मदन्नापेट इलाके में एक अपार्टमेंट में कुल 25 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है.

ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के आयुक्त ने जानकारी देते हुए बताया कि पुरा ने शहर के मदन्नापेट इलाके में 25 कोरोना पॉजिटिव एक ही अपार्टमेंट से सामने आए. इसके बाद सभी मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया. पूरे अपार्टमेंट को सील कर उन 25 लोगों के संपर्क में आए व्यक्तियों की पहचान की जा रही है.

आयुक्त ने जानकारी दी कि अपार्टमेंट में एक शख्स में कोरोना के प्राइमरी लक्षण देखने को मिले थे. इसके बाद जानकारी आई कि अपार्टमेंट के अंदर जन्मदिन की पार्टी हु ई थी. इस पार्टी में कई लोगों के शामिल होने की खबर सामने आई थी. उन्होंने बताया कि हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस पार्टी में संक्रमण फैला है अथवा नहीं.

गौरतलब है कि तेलंगाना में अब तक कोरोना के 1454 मामले सामने आ चुके हैं. इसमें से 959 लोग इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर वापस जा चुके हैं, जबकि 34 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा आज सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, अब तक देश में कोरोना वायरस से 90 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं.

योगी सरकार का फैसला- पैदल, ट्रक या बाइक से आ रहे मजदूरों को राज्य में घुसने नहीं दिया जाएगा

भारत में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 90 हजार 648 पर पहुंच गई है. दो हजार 871 लोग भारत में कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं. हालांकि राहत की बात यह है कि इलाज के बाद 34 हजार 224 लोग ठीक भी हो चुके हैं. पिछले चौबीस घंटे में यहां 4,864 नए मामले सामने आए हैं और 118 लोगों की मौत हुई है.

Coronavirus: पैदल घर जा रहे थे मजदूर, अचानक पहुंचे राहुल गांधी, कार से भिजवाया घर

आज जारी होनी थी CBSE की 10वीं-12वीं परीक्षा का टाइम टेबल, अब 18 मई को आएगी डेटशीट

First published: 17 May 2020, 16:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी