Home » इंडिया » Coronavirus: 51 deaths reported in last 24 hours, 9352 have tested covid 19 positive
 

Coronavirus: देश में कोरोना के प्रकोप ने पकड़ी रफ्तार, पिछले 24 घंटे में 51 लोगों ने गंवाई जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2020, 19:10 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस का कहर दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है. पिछले 24 घंटों में 51 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है. इसके साथ ही देश में कोरोना से अब तक 324 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना से 905 नए लोग संक्रमित हुए हैं. अच्छी बात यह है कि कुल संक्रमितों में से 980 लोग इस बीमारी को हराने में कामयाब हो गए हैं.

कोरोना को लेकर देश में पिछले 20 दिनों से लॉकडाउन जारी है. यह लॉकडाउन कल समाप्त हो रहा है. हालांकि इसके बढ़ने की उम्मीद है. पीएम मोदी कल सुबह 10 बजे देश को संबोधित करने वाले हैं. इससे पहले कई राज्यों ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है.

कल यानि 14 अप्रैल को ही देश में जारी मौजूदा लॉकडाउन खत्म हो रहा है. माना जा रहा है कि लॉकडाउन की अवधि को आगे बढ़ाया जा सकता है. इसका ऐलान कल देश के संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर सकते हैं. देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इस समय कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 9152 तक पहुंच गई है. वहीं देश में 308 लोग कोरोना से अपनी जान गंवा चुके हैं.

कल संविधान निर्माता बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती भी है. इस मौके पर पीएम मोदी कोरोना वायरस से जूझ रहे देश के लोगों के लिए कुछ आर्थिक पैकेज का भी ऐलान कर सकते हैं. इसके अलावा लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाने या इसमें कुछ राहत देने का ऐलान कर सकते हैं. 

कोरोना वायरस: PM मोदी कल सुबह 10 बजे देश को करेंगे संबोधित, लॉकडाउन पर ले सकते हैं बड़ा फैसला

lockdown: लॉकडाउन ख़त्म होने से पहले अपने दफ्तर पहुंचे मोदी सरकार के कई मंत्री

कोरोना वायरस: 7 घंटे की लंबी सर्जरी के बाद जोड़ा गया पंजाब पुलिस के ASI का कटा हाथ

First published: 13 April 2020, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी