Home » इंडिया » Coronavirus: A man spit on head constable after break rule of lockdown amid covid 19
 

Coronavirus: लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर रोका, तो शख्स ने हेड कांस्टेबल पर थूक दिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2020, 20:13 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर देशभर में लॉकडाउन की स्थिति है. इस दौरान एक शख्स ने लॉकडाउन में रोकने पर हेड-कांस्टेबल के ऊपर थूक दिया. इसके बाद अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस अग्रिम कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली के लाहौरी गेट थाने में तैनात सुभाष नामक हेड-कांस्टेबल ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर एक शख्स को रोक लिया. पुलिस द्वारा रोके जाने पर शख्स इतना नाराज हुआ कि उसने गुस्से में हेड कांस्टेबल सुभाष पर थूक दिया. इसके बाद पुलिस ने फौरन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. देश में पिछले 24 घंटों में 51 लोगों ने कोरोना के प्रकोप में अपनी जान गंवा दी है. देश में कोरोना से अब तक 324 लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटों में 905 नए लोग संक्रमित हुए हैं. हालांकि कुल संक्रमितों में से 980 लोग इस बीमारी को हराने में कामयाब हुए और वह घर वापस आ चुके हैं.

वहीं, कोरोना को लेकर देश में पिछले 20 दिनों से लॉकडाउन है. लॉकडाउन कल यानि 14 अप्रैल को समाप्त हो रहा है. हालांकि इसके बढ़ने की उम्मीद है. पीएम मोदी कल सुबह 10 बजे देश को संबोधित करने वाले हैं. इससे पहले कई राज्यों ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है.

कोरोना वायरस: PM मोदी कल सुबह 10 बजे देश को करेंगे संबोधित, लॉकडाउन पर ले सकते हैं बड़ा फैसला

lockdown: लॉकडाउन ख़त्म होने से पहले अपने दफ्तर पहुंचे मोदी सरकार के कई मंत्री

कोरोना वायरस: 7 घंटे की लंबी सर्जरी के बाद जोड़ा गया पंजाब पुलिस के ASI का कटा हाथ

First published: 13 April 2020, 20:13 IST
 
अगली कहानी