Home » इंडिया » Coronavirus: A Officer went to give litchi to president and PM Modi found covid-19 positive
 

PM मोदी और राष्ट्रपति के लिए लीची लेकर गया था अधिकारी, कोरोना पॉज़िटिव मिलने से मचा हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2020, 13:53 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच एक ऐसी खबर आने वाली है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए चिंताजनक है. दरअसल, पिछले दिनों बिहार से एक अधिकारी शाही लीची लेकर दिल्ली गए थे. वह अधिकारी यह लीची उपहार स्वरूप देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए लेकर गए हैं. 

कृषि विभाग के इस अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से हड़कंप मच गया है. मुजफ्फरपुर जनसंपर्क कार्यालय की ओर से इस बाबत एक बयान जारी किया गया है. इस बयान में कहा गया है कि अधिकारी का काम सिर्फ लीची पहुंचाने का था. बयान में कहा गया कि लीची वितरण से उक्त अधिकारी का कोई लेना-देना नहीं था.

कोरोना वायरस: दुनियाभर में 4.66 लाख से ज्यादा लोगों की मौत, भारत में संक्रमितों की संख्या चार लाख के पार

मुजफ्फरपुर के डीएम चंद्रशेखर प्रसाद सिंह ने बताया कि लीची का ट्रक बिहार भवन तक पहुंचा या नहीं, वो अधिकारी ये सुनिश्चित करने दिल्ली बिहार भवन गए थे. फिर वह अपने दो संबंधियों से मिलने गए. इन संबंधियों में से एक व्यक्ति कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है. इसके आधार पर जब अधिकारी की जांच कराई गई तो वह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए.
 
डीएम ने जानकारी दी कि उनका लीची वितरण से कोई लेना देना नहीं हैं. जिला जन सम्पर्क कार्यालय की तरफ से इस बाबत एक बयान जारी किया गया. बयान में कहा गया कि मुजफ्फरपुर के कृषि विभाग के अधिकारी पिछले 9 जून को ट्रेन से लीची का पैकेट लेकर नई दिल्ली बिहार भवन गये थे. बिहार भवन में अधिकारी अपने कमरे में ही थे. अधिकारी की लीची वितरण में कोई भूमिका नहीं थी. लीची वितरण बिहार भवन की टीम ने किया.
 
 

First published: 21 June 2020, 13:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी