Home » इंडिया » Coronavirus: A restaurant is serving COVID curry and mask naans in Jodhpur Rajasthan
 

इस रेस्टोरेंट में मिल रही कोरोना वायरस सब्जी और मास्क से बना नान, खाने का मेन्यू देखकर डरे लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2020, 12:55 IST

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है, बल्कि और बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच राजस्थान के जोधपुर के एक रेस्टोरेंट में कोरोना वायरस नाम की सब्जी लोगों में कौतूहल का विषय बनी हुई है. इस रेस्टोरेंट में खाने का मेन्यू देखकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कुछ लोगो तो मेन्यू का नाम पढ़कर डर गए हैं.

जोधपुर के एक रेस्टोरेंट ने 'कोविड करी' नामक सब्जी और 'मास्क नान' बनाई है. इस बाबत रेस्टोरेंट के मालिक ने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए कि कोविड  करी वाली सब्जी मलाई कोफ्ता की एक किस्म है. इसमें विभिन्न मसालों के साथ कोफ्ता बनाया गया है. उन्होंने बताया कि मक्खन नान को मास्क के आकार का बनाया गया है.

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के प्रकोप को ध्यान में रखते हुए रेस्टोरेंट ने इस नई तरह की रेसिपी को तैयार किया है. इस रेसपी का मेन्यू और फोटे सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि लोग कोरोना वायरस की वजह से बाहर नहीं निकल रहे हैं और रेस्टोरेंट वाले डरा रहे हैं.

एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए रेस्टोरेंट के इस प्रयास की तारीफ की. उन्होंने लिखा कि आदमी खाना खाएगा या खाने से डरेग. बता दें कि कोरोनावायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में तेजी से फैल रहा है. लोग घर पर रहकर कोरोना वायरस से बच रहे हैं. ज्यादा लोग अभी बाहर का खाना खाने से बच रहे हैं.

दूसरी तरफ होटलों के मालिक नए-नए तरह से व्यंजन बनाकर लोगों को आकर्षित कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले बंगाल में भी कोरोना संदेश मिठाई बनाई गई थी. फिलहाल दुनियाभर कोरोना संक्रमितों की संख्या एक करोड़ 82 लाख 34 हजार 936 पर पहुंच गई है. अब तक दुनियाभर में 6 लाख 92 हजार 794 लोगों की कोरोना वायरस की चपेट में आकर मौत हो चुकी है.

चीन ने अब लद्दाख के करीब काशगर एयरबेस पर खतरनाक बॉम्बर एयरक्राफ्ट किए तैनात

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: जांच के लिए बिहार से मुंबई पहुंचे SP विनय तिवारी को जबरन किया क्वारंटाइन

First published: 3 August 2020, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी