Home » इंडिया » Coronavirus: Akhilesh Yadav statement he does not trust on BJP, will not get Covid-19 vaccine
 

Coronavirus: अखिलेश यादव नहीं लगवाएंगे कोरोना वायरस की वैक्सीन, बोले- BJP पर भरोसा नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2021, 16:54 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए देश की जनता एक तरफ वैक्सीन का इंतजार कर रही है. वहीं समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव का कहना है कि वह कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे. अखिलेश यादव का कहना है कि वह अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे, क्योंकि उन्हें बीजेपी पर भरोसा नहीं है.

अखिलेश यादव ने कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो कोरोना के वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है. उन्होंने कहा कि यह सरकार ताली-थाली बजवाकर कोरोना क्यों नहीं भगवा देती. अखिलेश यादव ने कहा कि वह बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि जब समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो सभी लोगों को मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी. बता दें कि आज अखिलेश यादव से  अयोध्या से आए साधु संत, मौलाना तथा सिख समुदाय के लोगों ने मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि गंगा जमुनी तहजीब एक दिन में नहीं बनी है.

LPG सिलेंडर इस्तेमाल करने वालों को नए साल पर लगा बड़ा झटका, 100 रुपये हुआ महंगा

अखिलेश यादव ने कहा कि गंगा-जमुनी तहजीब बनने में हजारों साल लगे हैं. उन्होंने कहा कि वह बहुत धार्मिक इंसान हैं. उनके घर में मंदिर है तथा घर के बाहर भी मंदिर है. उन्होंने कहा कि भगवान राम सभी के हैं, दुनियाभर के हैं. सरकार को अयोध्या के उन किसानों की भी बात सुननी चाहिए, जिनकी जमीनें अधिग्रहण कर ली गई हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि अभी अयोध्या में मात्र दो दिन ही दिवाली मनाई जाती है. उनकी सरकार आने पर अयोध्या में पूरे साल दिवाली मनाई जाएगी. अयोध्या में उनकी सरकार आने के बाद नगर निगम का कोई टैक्स भी नहीं लगाया जाएगा. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में देश ने बेहद मुश्किल दिन देखे हैं.

Coronavirus: देशवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी, सबको फ्री में लगेगी कोरोना वैक्सीन

आज से देश में कोविड वैक्सीन का ड्राई रन शुरू, स्वास्थ्य मंत्री बोले- सफल होगा पूरा अभियान

First published: 2 January 2021, 16:54 IST
 
अगली कहानी