Home » इंडिया » Coronavirus: Amit Shah tweets about his death and message who think for his health
 

अमित शाह का ट्वीट- मैं पूरी तरह स्वस्थ, मृत्यु की अफवाह फैलाने वालों के प्रति कोई दुर्भावना नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2020, 17:16 IST

Amit Shah: पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में गृहमंत्री अमित शाह की बीमारी और उनकी मृत्यु को लेकर काफी फर्जी खबरें चल रही थीं. इस पर अब खुद गृहमंत्री अमित शाह ने एक ट्वीट कर अपने समर्थकों को संदेश दिया है. अमित शाह ने बताया है कि वह बिल्कुल स्वस्थ हैं और उन्हें कोई बीमारी नहीं है.

अमित शाह ने इस मैसेज में साफ-साफ लिखा है कि वह पूरी तरह से स्वस्थ है. उन्होंने लिखा, "मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की. उनकी चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता. इसलिए मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है."

उन्होंने लिखा, “पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवाएं फैलाईं. यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है. देश इस समय कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है और देश के गृहमंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इन सब पर ध्यान नहीं दिया. जब ये मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिए मैंने कोई स्पष्टता नहीं दी.”

इसके आगे अमित शाह ने अपनी मौत और बीमारी की अफवाहों पर जवाब देते हुए लिखा, “हिंदू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और अधिक मजबूत करती हैं. इसलिए मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वो यह व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपने काम करेंगे."

उन्होंने आगे लिखा, "मेरे शुभचिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का मेरा हालचाल पूछने और मेरी चिंता करने के लिए मैं आभार व्यक्त करता हूं. जिन लोगों ने ये अफवाएं फैलाई हैं उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है. आपका भी धन्यवाद.”

कोरोना वायरसः दुनियाभर में मरने वालों का आंकड़ा दो लाख 76 हजार के पार, 40 लाख से ज्यादा संक्रमित

Lockdown: अब सरकार से उद्योग जगत ने की 15 लाख करोड़ के पैकेज की मांग, GDP का 7.5 फीसदी

First published: 9 May 2020, 17:11 IST
 
अगली कहानी