Home » इंडिया » Coronavirus: Anti terror unit personnel of Delhi Police defeated COVID-19, welcome video viral
 

Coronavirus: दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल कोरोना से जंग जीतकर लौटे घर, पड़ोसियों ने किया ऐसा स्वागत

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2020, 15:10 IST

Coronavirus: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. इस दौरान देशभर के कई पुलिसकर्मी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं. वहीं दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ठीक होकर अपने घर वापस पहुंचे. इस दौरान पड़ोसियों ने उनका भव्य स्वागत किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अरुण तेवतिया दिल्ली पुलिस के एंटी टेरर यूनिट स्पेशल में हेड कांस्टेबल हैं. खास बात यह है कि वह दिल्ली दंगों की जांच में शामिल थे. हालांकि कुछ दिनों पहले वह कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. इसके बाद जब अरुण अस्पताल से अपने घर लौटे तो उनका पूरी कॉलोनी के लोगों ने फूल बरसाकर स्वागत किया.

कॉलोनी के लोगों और पड़ोसियों ने अरुण का तालियों से स्वागत किया. मोहल्ले के लोगों का यह सम्मान पाकर अरुण बेहद खुश नजर आए. उन्होंने हाथ जोड़कर पड़ोसियों का अभिवादन भी किया. बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में अब तक चार पुलिसकर्मी कोरोना से पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. अब इनमें से अरुण इलाज के बाद ठीक होकर घर वापस लौट चुके हैं.

राजधानी दिल्ली में अबतक करीब 6000 मामले कोरोना वायरस के सामने आ चुके हैं. इसमें 70 से ज्यादा दिल्ली पुलिस के कर्मचारी भी शामिल हैं. दिल्ली के भरत नगर पुलिस स्टेशन में तैनात 31 साल के कांस्टेबल अमित राणा की इसी हफ्से कोरोना से मौत हो गई है.

औरंगाबाद हादसा : केंद्र से चल रही है ट्रेनें चलाने पर बातचीत, प्रत्येक मृतक को 5 लाख : उद्धव ठाकरे

वह बीते सोमवार तक बिल्कुल  ठीक थे. यहां तक कि उनमें कोरोना का एक भी लक्षण नहीं दिखाई दिया था. खुद अमित राणा को यह  अहसास नहीं हुआ था कि कोरोनावायरस उनके शरीर पर हमला कर चुका है. उनकी तबीयत अचानक  बिगड़ी थी और 24 घंटे के अंदर ही उन्होंने अपनी जान गंवा दी थी.

कोरोना संकट के बीच खुशखबरी, पिछले 24 घंटों में 13 राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों से एक भी केस नहीं

Coronavirus: शराब खरीदने के लिए अब आपको ऑनलाइन लेना होगा टोकन, दिल्ली सरकार की नई व्यवस्था

First published: 8 May 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी