Home » इंडिया » Coronavirus: Anupam Kher imprisoned himself at home as soon as he returned to India
 

Coronavirus: भारत वापस लौटते ही अनुपम खेर ने किया ये काम, Video पोस्ट कर कही बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2020, 18:10 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर भारत समेत पूरी दुनिया में तहलका मचा हुआ है. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने विदेश दौरे के बाद भारत वापस आ चुके हैं. वह कई महीनों के बाद अपने देश वापसी कर रहे हैं. देश वापस आते ही एक्टर ने खुद को कमरे में कैद कर लिया है.

अनुपम खेर ने इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए खुद को अहतियातन घर में कैद किया है. अनुपम खेर (Anupam Kher Video) ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर दी है. उन्होंने लिखा, "मैं अपने घर की बालकनी में खड़ा हूं, खुद को घर में कैद कर लिया है."

इसके आगे अनुपम खेर ने लिखा, "जब मैं विदेश से लौटता हूं तो हमेशा अपने घर आने की जगह पहले अपने  अच्छे दोस्त अनिल कपूर के घर जाता हूं. लेकिन क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि इस बार विदेश से लौटने के बाद मैं अपनी बालकनी में खड़ा हुआ हूं, यहां तक कि मैंने उन्हें देखा तक नहीं है."

अनुपम खेर ने लिखा, "मैं उन्हें बाहर बुलाऊंगा. वह गेट के पास आ ही सकते हैं और मैं बोलता हूं कि भैया शक्ल तो दिखाओ. मैं आपको मिस कर रहा हूं. लेकिन यह जरूरी है, यह बहुत जरूरी है यह सब करना."

गौरतलब है कि पूरी दुनिया इस समय कोरोनावायरस के खतरे से जूझ रही है. अब तक भारत में इस वायरस से 4 लोगों की मौत हो चुकी है, इसके अलावा दुनियाभर में 10 हजार लोग इसकी चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं. कोरोना वायरस से भारत में लगभग 300 लोग संक्रमित हो चुके हैं. ऐसे में सेलेब्स विदेश से वापस आने के बाद खुद को घर में कैद कर रहे हैं.

कांग्रेस-BJP के बड़े-बड़े नेताओं को कोरोना वायरस का खतरा, कनिका कपूर के साथ पार्टी में थे मौजूद

Coronavirus: कनिका कपूर के साथ वसुंधरा राजे सिंधिया, अनुप्रिया पटेल ने किया था डिनर

First published: 21 March 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी