Home » इंडिया » Coronavirus: Asaduddin Owaisi tweets on cremation and burial by telangana govt amid Covid 19
 

कोरोना वायरस: मुस्लिमों को दफनाने को लेकर ओवैसी ने जो कहा वह आपको जरूर जानना चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2020, 16:13 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर देशभर में संपूर्ण लॉकडाउन की स्थिति है. इस दौरान किसी के मरने पर भी कम लोगों के इकट्ठा होने के दिशा-निर्देश हैं. इसे लेकर तेलंगाना सरकार ने भी दिशा-निर्देश जारी किए हैं. तेलंगाना में कोरोना संक्रमित मृतकों के अंतिम संस्कार और दफनाने के लिए दिशा-निर्देश जारी किए जाने का AIMIM पार्टी के मुखिया और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने स्वागत किया है.

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने साथ ही देशभर के मुसलमानों के सामने 'सोशल डिस्टेंसिंग' को लेकर भी अपनी बात रखी. इसे लेकर ओवैसी ने ट्वीट किया, "दफनाए जाने के दौरान किसी भी कीमत पर पांच से ज्यादा लोग नहीं होने चाहिए. किसी को खोना हमारे लिए बेहद मुश्किल होता है लेकिन ये भी याद रखना है कि आप अपने आसपास के लोगों के लिए भी बड़ी जिम्मेदारी रखते हैं. उन्हें जोखिम में न डालें."

 

उन्होंने एक और ट्वीट में तेलंगाना सरकार का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, "राज्य सरकार का इन प्रमुख बिंदुओं पर ध्यान देने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं. सभी मुसलमानों पर यह सुनिश्चित करना निर्भर करता है. नमाज-ए-जनाजा का मतलब भीड़ नहीं है. 2 लोगों को आदर्श रूप से ततफीन में भाग लेना चाहिए. कब्रिस्तान में ही नमाज-ए-जनाजा किया जाना चाहिए."

गौरतलब है कि अब तक देश में कोरोना वायरस की चपेट में आकर 56 लोगों की मौत हो चुकी है.. इसके अलावा 2300 से ज्यादा लोगो इस वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. दुनियाभर में 53 हजार लोग वायरस की चपेट में आकर काल की गाल में समा चुके हैं.

इस सरकारी अस्पताल की दो नर्सिंग ऑफिसर कोरोना वायरस पॉजिटिव, डॉक्टर भी पाए गए थे संक्रमित

कोरोना वायरस: अब पुलिस पर हमला किया तो खैर नहीं, योगी सरकार सीधा लगाएगी NSA

First published: 3 April 2020, 16:13 IST
 
अगली कहानी