Home » इंडिया » Coronavirus: Asaduddin Owaisi tweets over viral video of Shastri Nagar Delhi
 

कोरोना वायरस संकट के बीच मुसलमानों को लेकर असदुद्दीन ओवैसी का ये ट्वीट हो रहा है वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2020, 14:58 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस का प्रकोप देश में तेजी से फैल रहा है, अब तक 100 से ज्यादा लोगों की इसकी चपेट में आकर मौत हो गई है. वहीं दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के लोगों के काफी संख्या में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस मुद्दे पर देशभर में बहस छिड़ गई है. इसे लेकर दिल्ली के शास्त्री नगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

इस वीडियो में कथित तौर पर वहां के निवासी किसी भी मुसलमान को कॉलोनी में रोक लगाने की बात कर रहे हैं. यह वीडियो सामने आने के बाद AIMIM पार्टी के मुखिया और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस वीडियो के साथ एक ट्वीट किया है.

सानिया अहमद नामक ट्विटर यूजर के पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए ओवैसी ने लिखा, "दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके के बी ब्लॉक के निवासी मुसलमानों को बाहर निकाल रहे हैं. वह मोहम्मडन्स से परे सोच नहीं सकते. क्या हम एक वैश्विक महामारी के बीच में हैं? यह आम दिनों की तरह है जहां बिना कारण कोई मुसलमानों को धमका सकता है और इससे दूर हो सकता है?"

गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के बीच दिल्ली में तबलीगी जमात का एक कार्यक्रम हुआ था.  लॉकडाउन के दौरान इस कार्यक्रम के बाद निजामुद्दीन मरकज में 2300 के करीब मुसलमानों के एक साथ होने का खुलासा हुआ था. इसके बाद सभी को बाहर निकाला गया. इन सबको क्वारंटाइन किया गया. बताया जाता है कि कार्यक्रम में करीब 9 हजार लोग शामिल हुए थे.

कोरोना वायरस: देश में स्थिति हुई बदतर, पिछले 24 घंटे में 32 लोगों की मौत, 693 नए मामले

कोरोना वायरस ने अमेरिका में बरपाया कहर, राष्ट्रपति ट्रंप ने भारत से मांगी मदद

Coronavirus: विश्व के इन 18 देशों ने दी कोरोना वायरस को मात, अभी तक सामने नहीं आया एक भी मामला

अमेरिकी वैज्ञानिकों का कोरोना वायरस की वैक्सीन बनाने का दावा, बताया- चूहों पर हुआ सफल परीक्षण

First published: 6 April 2020, 14:58 IST
 
अगली कहानी