Home » इंडिया » Coronavirus: BJP chief JP Nadda slams mla Suresh Tiwari says such statements are not acceptable
 

MLA ने कहा था- समुदाय विशेष से न खरीदें सब्जी, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जमकर लगाई लताड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2020, 20:10 IST

Coronavirus: भारतीय जनता पार्टी(BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने देवरिया के उन विधायक को जमकर फटकार लगाई है जिन्होंने समुदाय विशेष से सब्जी न खरीदने की बात कही थी. अब पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनको फटकार लगाते हुए कहा है कि ऐसे बयानों को पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगा.

जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश भाजपा को इस बयान के लिए तुरंत कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. इसके बाद यूपी बीजेपी ने अपने विधायक सुरेश तिवारी को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. वहीं जेपी नड्डा ने सभी नेताओं से इस तरह की टिप्पणी करने से साफ-साफ मना किया है.  

दरअसल, बीजेपी विधायक ने समुदाय विशेष से सब्जी न खरीदने की बात कहकर बवाल मचा दिया था. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा था. देवरिया के बरहज से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश तिवारी इस वायरल वीडियो में समुदाय विशेष से सब्जियां नहीं खरीदने की बात कह रहे हैं.

भारत ने चीनी कंपनियों की रैपिड टेस्टिंग किट्स पर लगाई रोक, चीन से आयी प्रतिक्रिया

वीडियो में भाजपा विधायक कहते दिखाई दे रहे हैं कि मैं सबको खुलकर बता रहा हूं किसी को भी समुदाय विशेष से सब्जियां नहीं खरीदनी चाहिए. वीडियो 17-18 अप्रैल का बताया जा रहा है. यहां हम यह वीडियो इसलिए नहीं दिखा सकते क्योंकि इससे किसी समुदाय विशेष की भावनाएं आहत हो सकती हैं, इसके अलावा समाज में वैमनस्ता फैल सकती है.

यह वीडियो वायरल होने के बाद जब बवाल मचा तो भाजपा विधायक ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि कुछ लोगों ने शिकायत की थी कि समुदाय विशेष के लोग गंदगी फैला रहे हैं और वह सड़ी सब्जी गांवों में ले जाकर बेच रहे हैं. इसलिए ऐसी जानकारी सामने आने के बाद उन्होंने ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि यदि ऐसा है तो उनसे सब्जी नहीं लेना चाहिए.

बुलंदशहर: मंदिर परिसर में साधुओं की हत्या मामले का पर्दाफाश ! पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Coronavirus: भारत में कुल मामलों की संख्या 30000 के करीब, जानिए आखिरी 24 घंटों में आये कितने मामले

First published: 28 April 2020, 20:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी