Home » इंडिया » Coronavirus: BJP MP advise bathing in mud and playing conch shell will save Covid-19
 

Video: BJP सांसद की सलाह- कीचड़ में नहाते समय शंख बजाने से पास नहीं आएगा कोरोना वायरस

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2020, 16:32 IST

Coronavirus: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच भाजपा के एक सांसद ने अजीबो-गरीब सलाह दी है. राजस्थान के टोंक से बीजेपी के सांसद ने सलाह दी है कि कीचड़ में नहाने और शंख बजाने से कोरोना वायरस पास नहीं आएगा और आप इससे बचे रहेंगे. बीजेपी सांसद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया का इस वीडियो में कीचड़ में नहाते दिख रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने एक हाथ में शंख लिया हुआ है और वह इसे बजाते दिख रहे हैं. वह इस वीडियो में कह रहे हैं कि कोरोना जिस दिन शुरू हुआ था, उसी दिन उन्होंने कहा था कि अपनी इम्यूनिटी बढ़ाइए. वह कह रहे हैं कि इम्यूनिटी दवाई खाने से नहीं बढ़ेगी.

वह कह रहे हैं कि आपको प्राकृतिक तरीके से इम्यूनिटी मिलेगी. घूमने जाइए, बारिश में जाइए, मिट्टी में बैठिए. इसके साथ-साथ खेत में काम करिए, पैदल घूमिए और शंख बजाइए. इन चीजों से इम्यूनिटी बढ़ती है. उन्होंने कहा कि दवाई खाने की जरूरत बिल्कुल नहीं है. 

सांसद ने कीचड़ स्नान और शंख बजाकर अपनी इम्यूनिटी बढ़ने का दावा भी किया. उन्होंने इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए गुडहल के पत्ते तथा एलोविरा खाने की सलाह दी. इससे पहले केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अर्जुन मेघवाल ने भाभीजी पापड़ खाने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि भाभीजी पापड़ खाने से कोरोना नहीं होगा. हालांकि बाद में अर्जुन मेघावल खुद कोविड-19 से संक्रमित हो गए.

रोहिंग्याओं को आतंकवाद की ट्रेनिंग दे रहा ISI, पाकिस्तान की गहरी साजिश का खुलासा

Video: जब अटल बिहारी ने नरेेंद्र मोदी के ऊपर उठाया था हाथ और मोदी जी लग गए थे उनके गले

First published: 16 August 2020, 16:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी