Home » इंडिया » Coronavirus: BJP MP from Prayagraj Rita Bahuguna Joshi hospitalized after Covid-19 positive
 

Coronavirus: प्रयागराज की BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2020, 17:00 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस पूरे देश में अपना कहर बरपा रहा है. देश के कई नेता और मंत्री कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. अब इसमें नया नाम उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी का जुड़ गया है. रीता बहुगुणा जोशी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई हैं. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रीता बहुगुणा जोशी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लखनई के पीजीआई अस्पताल में गुरुवार दोपहर को भर्ती कराया गया. बीजेपी सांसद को सर्दी, बुखार होने के बाद उनका कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया था. इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें  कोविड अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है.

अस्पताल में रीता बहुगुणा जोशी का एक्सरे किया गया है. इसके अलावा उनके खून की जांच भी हुई है. उन्हें कोरोना वार्ड में शिफ्ट किया गया है. गौरतलब है कि यूपी सरकार के कई मंत्री तथा विधायक खतरनाक कोरोना वायरस की च पेट में आ चुके हैं. योगी सरकार के दो मंत्री चेतन चौहान तथा कमला रानी वरुण की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत भी हो चुकी है.

अगर आप भी करते हैं ट्रेन के AC कोच में सफ़र तो यात्रा से पहले जरूर पढ़ लें ये ख़बर, आपकी जेब पर बढ़ने वाला है बोझ

बता दें कि देश में पिछले 24 घंटों के दौरान एक दिन में सबसे अधिक 83,883 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही देश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 38 लाख को पार कर गई. देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 38,53,406 हो गई है. पिछले 24 घंटे मे देश में 1,043 लोगों की कोरोना से मौत हुई. देशभर में अब तक 67,376 लोग कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं.

भारत में COVID-19 मामलों में सबसे बड़ी दैनिक उछाल, 24 घंटे में 83,883 नए मामले

प्रधानमंत्री मोदी की निजी वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर ने लोगों से की बिटक्वॉइन की मांग

First published: 3 September 2020, 17:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी