Home » इंडिया » Coronavirus: Bollywood actor Zeeshan Ayyub appeals to muslims pray Namaz at home
 

Coronavirus: एक्टर ने नमाज को लेकर मुस्लिमों से कहा- आपकी वजह से एक भी इंसान की जान गई तो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2020, 16:09 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर भारत समेत पूरी दुनिया में खौफ का माहौल है. इस कारण बॉलीवुड एक्टर जीशान अयूब ने मुसलमानों से एक खास अपील की है. जीशान अयूब ने कोरोना वायरस का खतरा टलने तक मुसलमानों से घर में ही नमाज अदा करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि अगर आपकी वजह से एक भी इंसान की जान गई तो गलत होगा.

जीशान ने दो ट्वीट किए. पहले ट्वीट में जीशान अय्यूब ने मुसलमानों से अपील करते हुए लिखा, "सारे मुस्लिमों से उम्मीद और अपील है, कि कोरोना का खतरा टलने तक, नमाज़ घर पर ही पढ़ें." इसके आगे उन्होंने लिखा, "कोरोना (Corona) से पूरे देश को मिल के लड़ना है. सभी धार्मिक स्थल वालों से भी यही विनती है." 

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा,  "जो लोग नमाज मस्जिद में ही अदा करने की ज़िद लिए बैठे हैं, मैं बस इतना कहूंगा कि अगर आपकी वजह से एक भी इंसान की जान गयी तो 'खून' का इल्ज़ाम लगेगा. जो शायद शिर्क के बाद सबसे बड़ा गुनाह है."

उनके ये दोनों ही ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. देश में इस समय कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. अभी तक 4 लोगों की जान जा चुकी है. 

कांग्रेस-BJP के बड़े-बड़े नेताओं को कोरोना वायरस का खतरा, कनिका कपूर के साथ पार्टी में थे मौजूद

Coronavirus: कनिका कपूर के साथ वसुंधरा राजे सिंधिया, अनुप्रिया पटेल ने किया था डिनर

First published: 21 March 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी