Home » इंडिया » Coronavirus: Bridegroom Covid-19 positive then bride reached hospital to get marry
 

कोरोना वायरस भी नहीं रोक सकी प्रेमी जोड़ों का मिलन, दूल्हा हुआ Covid संक्रमित तो अस्पताल पहुंच गई दुल्हन

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2020, 12:10 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस का प्रकोप भले ही दुनियाभर में फैला हुआ है, लेकिन यह दो प्रेमी जोड़ों के मिलन को रोक नहीं पाया. मामला टेक्सास का है. यहां शादी से कुछ दिन पहले दूल्हा कोरोना वायरस से संक्रमित होकर आईसीयू पहुंच गया. इसके बाद भी उसने शादी का इरादा और तारीख नहीं बदला.

कार्लोस मुनिज़ सैन एंटोनियो के मेथोडिस्ट अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. 41 वर्षीय कार्लोस अपनी शादी से कुछ दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. लेकिन उन्होंने अपनी प्रेमिका ग्रेस से उसी दिन शादी की, जिस दिन उनकी शादी की तारीख तय हुई थी. कार्लोस कोरोना से संक्रमित होकर अस्पताल में भर्ती थे तो ग्रेस तैयार होकर दुल्हन के कॉस्ट्यूम में अस्पताल पहुंच गई.

कार्लोस ने अपनी मंगेतर ग्रेस से अस्पताल के बिस्तर पर लेटे-लेटे शादी की. 11 अगस्त को एक समारोह में कार्लोस और ग्रेस ने एक दूसरे को "आई डू" कहा. इस दौरान अस्पताल की शादी में परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था. इसका वीडियो मेथोडिस्ट हेल्थकेयर सिस्टम अस्पताल ने फेसबुक पर शेयर किया.

अस्पताल ने लिखा, ''उनकी हालत गंभीर हो गई है. उनको लाइफ सपोर्ट में रखा गया है. यही, उनके बचने का आखिरी रास्ता है.'' दरअसल कार्लोस की नर्स ने उनको ग्रेस से अस्पताल में ही शादी करने का सुझाव दिया था. नर्स ने बताया कि कार्लोस ठीक हो रहे हैं. दोनों अब पति-पत्नी बन गए. सोशल मीडिया पर दोनों के शादी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अस्पताल के आईसीयू में पति-पत्नी की शादी हो रही है. इस वीडियो में दूल्हे को टक्सीडो और दुल्हन को एक शादी की ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस दौरान मौजूद सभी लोग मास्क पहने हुए हैं. अस्पताल ने कहा कि खास पल ने मरीज और उसके परिवार के लिए खुशी दी. अस्पताल में COVID-19 के कर्मचारियों को भी इस खुशी के पल से ताकत मिली.

Coronavirus : पिछले 24 घंटों में आये 68,898 नए मामले, वैक्सीन में रूस चाहता है भारत की मदद

कोरोना वायरस से ठीक हो गए थे DMK के दिग्गज नेता, बाद में हार्ट अटैक से हो गई मौत

First published: 21 August 2020, 12:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी