Home » इंडिया » Coronavirus: Central Minister Sadanand Gowda reaches Bengluru by air travel break lockdown norms
 

कोरोना वायरस: फ्लाइट से बंगलुरु पहुंचे केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा, नहीं किया क्वारंटीन नियमों का पालन

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2020, 19:20 IST

Coronavirus: मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा आज विमान से दिल्ली से बंगलूरू पहुंचे थे. इस दौरान उन पर क्वारंटीन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है. विपक्षी पार्टियों ने आरोप लगाया कि घरेलू उड़ान सेवा के बाद वह आवश्यक क्वारंटीन में नहीं रहे. जिस पर अब मंत्रीजी की सफाई आई है. उन्होंने कहा कि वह मंत्री हैं और औषध मंत्रालय का नेतृत्व कर रहे हैं.

सदानंद गौड़ा ने कहा कि कुछ खास पदों पर काम कर रहे लोगों को क्वारन्टीन के दिशा-निर्देशों से छूट दी गई है. केंद्रीय मंत्री ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया और कहा, ''मैं एक मंत्री हूं और फार्माक्यूटिकल मंत्रालय को संभाल रहा हूं. मेरा फर्ज़ है ये सुनिश्चित करना कि देश के हर कोने में दवाइयों की पूरी सप्लाई हो."

उन्होंने कहा कि खास पदों पर काम कर रहे लोगों को क्वारंटीन से छूट दी गई है. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि यदि डॉक्टर, नर्स और जरूरी दवाओं की सप्लाई करने वालों को क्वारंटीन कर दिया जाए तो क्या कोरोना को रोका जा सकेगा. 

Coronavirus: 24 घंटे में आये 6,977 नए मामले, भारत दुनिया के 10 सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में शामिल

बता दें कि मोदी सरकार में मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा सोमवार को दिल्ली से फ्लाइट पकड़ कर बेंगलुरु गए थे. हालांकि एयरपोर्ट से वह किसी संस्थागत क्वारंटीन में जाने की जगह अपने आधिकारिक गाड़ी से एयरपोर्ट से चले गए. जबकि कर्नाटक की सरकार ने नियम बनाया है कि जो लोग दूसरे राज्यों से आएंगे, उन्हें सात दिन के लिए संस्थागत क्वारंटीन सेंटर में रहना होगा.

लॉकडाउन के बीच आज मनाई जा रही है ईद, पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी मुबारकबाद

आज से हवाई सेवाएं शुरू, जानिए क्या हैं राज्यों के यात्रियों के लिए क्वारंटाइन नियम

First published: 25 May 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी