Home » इंडिया » Coronavirus: Congress leader Nagma Had taken first dose of Vaccine but tested positive
 

Coronavirus: वैक्सीन की पहली डोज लगवाने के बाद भी कोरोना से संक्रमित हुईं कांग्रेस नेता नगमा

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2021, 10:38 IST
nagma Corona (catch news)

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस(Coronavirus in India) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच कांग्रेस(Congress) नेता नगमा(Nagma Corona Positive) ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस की पहली डोज ली थी, इसके बावजूद वह संक्रमित हो गई हैं. नगमा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है.

कांग्रेस नेता नगमा ने इस बाबत जानकारी देते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि उन्होंने दो अप्रैल को कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली थी. इसके बाद भी वह संक्रमण की चपेट में आ गई हैं. नगमा ने अपने प्रशंसकों से कोरोना का टीका लगवाने के बाद भी सतर्क रहने को कहा है. 

राजनीति में आने से पहले नगमा बड़े पर्दे पर अभिनय करती थीं. उन्होंने साल 1990 में सलमान खान अभिनीत फिल्म बागी के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म किंग अंकल, सुहाग और बाशा जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी. नगमा ने तमिल, तेलुगु, भोजपुरी, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी अभिनय किया है.

बता दें कि आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) ने दिल्ली के एम्स(AIIMS) जाकर कोरोना वैक्सीन(Coronavirus Vaccine) की दूसरी डोज लगवाई है. अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. इससे पहले 1 मार्च को पीएम मोदी को भारत बायोटेक की देश में विकसित कोवैक्सीन की पहली डोज दी गई थी.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ''AIIMS में आज मुझे कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक दी गई. टीकाकरण हमारे पास वायरस को हराने के कुछ तरीकों में से एक है. अगर आप वैक्सीन लगवाने के लिए योग्य हैं तो जल्द ही cowin.gov.in पर रजिस्ट्रेशन करा कर वैक्सीन लगवाएं." प्रधानमंत्री को जिन दो नर्सों ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज दी उनमें से एक पुडुचेरी की पी. निवेदा और दूसरी पंजाब की निशा शर्मा थीं.

Coronavirus: PM मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, लोगों से की ये खास अपील

Covid-19 : अकेले ड्राइविंग करने वाले व्यक्ति के लिए भी मास्क पहनना अब अनिवार्य- हाईकोर्ट

First published: 8 April 2021, 9:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी