Home » इंडिया » Coronavirus: Congress leader Rahul Gandhi meets migrant labourers at Sukhdev Vihar Flyover
 

Coronavirus: पैदल घर जा रहे थे मजदूर, अचानक पहुंचे राहुल गांधी, कार से भिजवाया घर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2020, 20:21 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण देशभर में लॉकडाउन की स्थिति है. इस दौरान हजारों प्रवासी मजदूर पैदल अपने घरों की ओर जा रहे हैं. ऐसे ही प्रवासी मजदूरों से मिलने आज कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंच गए. राहुल गांधी दिल्ली में प्रवासी मजदूरों से मिलने पहुंचे. 

दिल्ली के सुखदेव विहार फ्लाईओवर पर अचानक उस समय हलचल तेज हो गई, जब कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मजदूरों से मिलने पहुंच गए. इस दौरान राहुल गांधी को अपनी बीच पाकर मजदूरों ने उनसे अपना दर्द साझा किया. राहुल गांधी न सिर्फ मजदूरों से मिले बल्कि उन्होंने दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी और युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास मजदूरों के द्वारा मजदूरों को कार से भेजा.

आज जारी होनी थी CBSE की 10वीं-12वीं परीक्षा का टाइम टेबल, अब 18 मई को आएगी डेटशीट

इस दौरान एक मजदूर ने बताया कि राहुल गांधी ने उनसे हाल चाल पूछा. राहुल गांधी ने उनसे यह भी पूछा कि कहां जाना है. तब उन्होंने बताया कि गांव जाना है और राहुल गांधी को अपना पता बताया. इस पर राहुल गांधी ने कहा कि ठीक है. इसके बाद उन्होंने कहा कि आप चिंता न करें. हम व्यवस्था करके वहां तक छोड़ देंगे. मजदूर ने बताया कि हम रास्ते में चले जा रहे थे तभी वे अचानक आ गए. 

वहीं दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने बताया कि मजदूरों को हिरासत में लेने की खबर सामने आई थी. इसके बाद राहुल गांधी ने मजदूरों से मिलने का सोचा. वह उनसे मिले और पुलिस से बात के बाद सहमत हुए कि दो लोगों को एक साथ जाने देंगे. अनिल चौधरी ने बताया कि कांग्रेस के वॉलंटियर्स उन्हें अपने घरों में ले जा रहे हैं.

योगी सरकार का फैसला- पैदल, ट्रक या बाइक से आ रहे मजदूरों को राज्य में घुसने नहीं दिया जाएगा

उत्तर प्रदेश: कोरोना से 45 दिनों में 95 लोग मरे, मात्र 20 दिनों में रोड एक्सीडेंस में 70 ने गंवाई जान

First published: 16 May 2020, 20:21 IST
 
अगली कहानी