Home » इंडिया » coronavirus covid 19 lockdown up advocate stay in tree
 

कोरोना संक्रमण के डर से पेड़ पर रहने लगा वकील, सोशल डिस्टेंसिंग का अपनाया अनोखा तरीका

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2020, 11:10 IST

कोरोना वायरस coronavirus का खौफ पूरे दुनिया में दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. देशभर में इस वायरस के चलते लॉकडाउन जैसी स्थिति बनी हुई है. कोविड-19 से बचने के लिए लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दी जा रही है. इस सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखे तरीके से हापुड़ के एक वकील ने पालन किया है.

दरअसल हापुड़ जिले का एक वकील ने कोरोना वायरस से बचने के लिए पेड़ पर रहने की व्यवस्था की है. जहां पर वो खाना, पानी और धार्मित किताबें पढ़कर लॉकडाउन नियम का पालन कर रहे हैं. वकील का नाम मुकुल त्यागी बताया जा रहा है. वो अपने बेटे के साथ पेड़ में घर बनाकर रह रहे हैं.


मुकुल त्यागी इस संक्रमण से बचने के लिए अपने बेटे के साथ जंगलों में रहने चले गए हैं. जहां वो अपना आशियाना बनाकर आराम से समय बिता रहे हैं. जब इस बारे में वकील से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वो ट्री हाउस में रहकर ना सिर्फ सामाजिक दूरी का पालन किया बल्कि उन्हें बहुत ऐसे रहने में काफी मजा भी आ रहा है. वो इस वायरस से बचने के लिए एंकात में रहकर जिंदगी का आनंद ले रहे हैं.

पारस-माहिरा के खाना बांटने को एक्टर जय भानुशाली ने कहा पब्लिसिटी, बोले- फोन घर पर रखकर जाया करो

गौरतलब है कि उत्तप्रदेश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए यूपी के 15 जिलों को सील कर दिया गया है. इसी के साथ योगी ने लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर सभी नागरिकों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है.

कोरोना से जंग में अमिताभ बच्चन ने शुरू किया गरीबों को खाना खिलाना, बोले- नहीं है इतना आसान

First published: 11 April 2020, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी