Home » इंडिया » Coronavirus: Delhi elderly couple not have food called delhi police for help
 

Coronavirus: भूखे-प्यासे बुजुर्ग दंपति ने मदद के लिए पुलिस को किया फोन, फिर हुआ ये

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2020, 20:07 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस के कहर से देशभर में हाहाकार मचा हुआ है. इस बीच पुलिस लोगों की सहायता करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है. दिल्ली में एक बुजुर्ग दंपत्ति भूख-प्यास से तड़प रहा था तो उसने मदद के लिए पुलिस को फोन किया. इस वृद्ध दंपति के पास खाने को कुछ नहीं था, तब उनकी मदद पुलिस ने की.

दरअसल, दिल्ली पुलिस के वाट्सऐप नंबर पर रविवार दोपहर एक मैसेज आया. इस मैसेज में 80 वर्षीय बुजुर्ग दंपति की तरफ से लिखा था कि उनके पास खाने को कुछ भी नहीं है. उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी. इस मैसेज के मिलते ही तुरंत पुलिस हरकत में आई.

ग्रेटर कैलाश थाने के एसएचओ तुरंत उस दंपति के घर पहुंचे और उनसे बात की. पुलिस ने तुरंत उस दंपति की मदद की और भरोसा दिलाया कि दिल्ली पुलिस हर नागरिक के साथ है. दिल्ली पुलिस ने उस बुजुर्ग दंपति को जरूरत का सामान दिलाने में मदद भी की.

इससे पहले दक्ष‍िण दिल्ली में अकेली रहने वाली एक बुजुर्ग महिला की भी पुलिस ने ऐसे ही मदद की थी. 75 साल की एक बुजुर्ग महिला ने पुलिस को फोन कर बताया कि वो घर में अकेली हैं, उनके पास न ही खाने का सामान है और न ही पैसा है. महिला ने बताया कि वो एक दिन से भूखी है. इसके बाद कुछ मिनट में ही महिला के पास पुलिस पहुंच गई.

Coronavirus: राहुल गांधी का PM मोदी को पत्र- COVID 19 से लड़ने के लिए सरकार के साथ

Coronavirus: योगी सरकार का मकान मालिकों को आदेश- मजदूरों-कामगारों से न लें किराया

First published: 29 March 2020, 20:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी