Home » इंडिया » Coronavirus: DSP not informing his sons arrival from london found COVID-19
 

कोरोना वायरस: लंदन से लौटे बेटे की DSP ने नहीं दी थी सूचना, मिला COVID-19 पॉजिटिव

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2020, 14:08 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में तहलका मचा हुआ है, मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इसके बाद भी लोग इसे लेकर अभी तक सीरियस नहीं हो पाए हैं. ऐसा ही एक मामला तेलंगाना से सामने आया है. यहां एक डीएसपी का बेटा लंदन से आया था, लेकिन उन्होंने इसकी सूचना नहीं दी थी. इसके बाद वह लड़का कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डीएसपी ने अपने बेटे के लंदन से लौटने की सूचना स्वास्थ्य अधिकारियों को नहीं दी थी. बताया जाता है कि बेटे के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद डीएसपी पर मामला दर्ज कर लिया गया है. इसके अलावा डीएसपी के बेटे पर भी मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के अनुसार, डीएसपी एस एम अली ने स्वास्थ्य अधिकारियों को अपने बेटे के लौटने की सूचना नहीं दी थी, नियमों के हिसाब से यह अनिवार्य था. वहीं, दोनों पिता-पुत्र लंदन से आने के बाद सामाजिक कार्यक्रमों में भी शामिल हुए थे. इसके बाद उन्हें पृथक इकाइयों में भेजा जा सका. एसएम अली कोठागुडेम शहर में एसडीपीओ के पद पर तैनात हैं.

बता दें कि भारत में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना की वजह से अब तक 500 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, इससे 11 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. कोरोना के लेकर केंद्र सरकार तमाम तरह की सावधानियां बरत रही है. कई शहरों को लॉकडाउन कर दिया गया है, लॉकडाउन के बाद भी लोग घरों में नहीं रह रहे हैं. इसके बाद पुलिस लोगों से सख्ती से निपट रही है.

कोरोना वायरस: क्या रूस के राष्ट्रपति ने लोगों को घरों में कैद रखने के लिए सड़कों पर छोड़ दिए 800 शेर

Coronavirus: लोगों की लापरवाही देख गुस्साए पीएम ! राज्य सरकारों से कहा- कानूनों का करवाएं पालन

First published: 24 March 2020, 14:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी