Home » इंडिया » Coronavirus: Home Minister Amit Shah tests negative for COVID-19
 

मनोज तिवारी ने ट्वीट कर दी जानकारी- अमित शाह की कोरोना वायरस रिपोर्ट आई निगेटिव

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2020, 14:07 IST

Coronavirus: देश के गृहमंत्री अमित शाह ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है. दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है. अमित शाह ने मात्र एक सप्ताह में कोरोना वायरस से जंग जीत ली है. गृहमंत्री अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना वायरस की चपेट में आए थे.

2 अगस्त को गृह मंत्री अमित शाह ने स्वयं ट्वीट करके बताया था कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है. अमित शाह ने कहा था कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वह भी अपनी जांच करा लें. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मेदांता अस्पताल की डॉ. सुशीला कटारिया के नेतृत्व में चिकित्सकों की टीम उनका देखरेख कर रही थी.

अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर अब उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि उन्हें कब अस्पताल से छुट्टी मिलेगी. खास बात यह है कि अमित शाह अस्पताल से भी सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं. वह अस्पताल से ही कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में ऐक्टिव हैं और हर स्थिति को खुद मॉनिटर कर रहे हैं.

केरल विमान हादसा: ड्यूटी पर तैनात ASI ने बताया आंखों देखा हाल, सुनकर दहल जाएंगे आप

बता दें कि भारत में अब तक 21 लाख 52 हजार 20 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. अब तक भारत में 43,453 लोगों की कोरोना की चपेट में आकर मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटों में भारत में 65,156 नए मामले सामने आए, इस दौरान 875 लोगों की मौत हुई है. 

पूरी दुनिया की बात करें तो अब तक एक करोड़ 98 लाख 3 हजार 3 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. दुनियाभर में अब तक 7 लाख 29 हजार 568 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटों दुनियाभर में दो लाख 70 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं और 6300 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है.

Coronavirus: भारत में पिछले 4 दिनों के आंकड़े देखकर खौफ में आ जाएंगे आप, दुनिया में सबसे ज्यादा

देश के नए CAG बने गिरीश चंद्र मुर्मू, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल के पद से दिया था इस्तीफा

First published: 9 August 2020, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी