Home » इंडिया » Coronavirus: Horrific picture of a hospital from Himachal Pradesh, two patients seen on one bed
 

Coronavirus: इस राज्य से आई अस्पताल की भयावह तस्वीर, एक बेड पर दिखे दो-दो मरीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2020, 13:45 IST
(social media)

Coronavirus: ठंड बढ़ने के साथ ही देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ रहा है. इस बीच हिमाचल प्रदेश से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप खौफ में आ जाएंगे. हिमाचल प्रदेश के एक कोरोना अस्पताल में एक बेड पर दो-दो मरीजों को लिटाया गया है. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद हिमाचल की सरकार की फजीहत हो रही है.

हिमाचल में कोरोना वायरस से स्थिति बहुत ही बदतर है. यहां के कांगड़ा स्थित टांडा अस्पताल में एक बेड पर दो-दो मरीज रखने पड़े हैं. टांडा अस्पताल सूबे का जाना-माना मेडिकल क़ॉलेज तथा अस्पताल है. इसके अलावा वहां कोरोना वायरस के किसी गाईडलाइन्स का पालन नहीं हो रहा है.

बता दें कि ठंड बढ़ने के साथ ही अब राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है. इस वजह से अस्पतालों में मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है और कोविड केयर सेंटर एक बार फिर से भरने लगे हैं. हिमाचल के शिमला में आईजीएमसी कोविड केयर सेंटर भी फुल हो गया. इसके अलावा शिमला, मंडी तथा कुल्लू में भी कोविड केयर सेंटर में मरीजों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है.

एक दिन पहले हिमाचल में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 711 नए मामले सामने आए. मंडी जिले में 114 नए मामले, चंबा में 58 नए मामले, सोलन में 39, बिलासपुर में 29, हमीरपुर में 61, शिमला में 169 नए मामले, कांगड़ा में 35 नए मामले, कुल्लू में 121, किन्नौर में 12, लाहौल-स्पीति में 23 नए मामले, सिरमौर में 13 तथा ऊना में 22 नए मामले आए हैं.

इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों का कुल संख्या बढ़कर 26,197 हो गई है. अभी भी राज्य में 5192 सक्रिय मामले हैं. राज्य में अब तक 20603 मरीज ठीक हो चुके हैं. वहीं 378 कोरोना संक्रमितों की अब तक जान जा चुकी है.

Corona Virus Update: दुनियाभर में कोरोना का कहर जारी, एक दिन में अमेरिका में आए रिकॉर्ड सवा लाख नए मामले

बिहार चुनाव 2020: नीतीश रहेंगे मुख्यमंत्री या बनेगी तेजस्वी सरकार, रुझानों में काफी आगे चल रहा महागठबंधन

First published: 10 November 2020, 13:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी