Home » इंडिया » Coronavirus: Kanika Kapoor fourth time Covid 19 test comes positive
 

कोरोना वायरस: कणिका कपूर की चौथी टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव, परिवार के लोगों की बढ़ी टेंशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2020, 18:11 IST

Coronavirus: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कणिका कपूर के लिए बहुत ही बुरी खबर है. उनकी चौथी Covid19 टेस्ट पॉजिटिव आई है. कनिका कपूर का हाल ही में चौथा मेडिकल टेस्ट हुआ है. इस टेस्ट में भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद से उनके परिवार की टेंशन तेजी से बढ़ गई है.

कणिका कपूर का इससे पहले तीसरा मेडिकल टेस्ट हुआ था. उसमें भी उनका कोरोना वायरस पॉजिटिव आया था. मीडिया की खबरों के अनुसार, कनिका इन दिनों लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल इंस्टीट्यूट में भर्ती हैं. मशहूर सिंगर कनिका 20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हुई थीं.

दूसरी तरफ कणिका के संपर्क में आए 262 लोगों में से 60 लोगों की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है. बीते 9 मार्च को कणिका लंदन से मुंबई लौटी थीं. मुंबई लौटने के ठीक दो दिन बाद वह लखनऊ में कई पार्टियों में शामिल हुई थीं. इसके बाद उनकी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव निकलने के बाद हड़कंप मच गया था. 

कनिका पर कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही बरतने के आरोप में यूपी में तीन एफआईआर भी दर्ज किया गया है. बता दें कि कणिका का जन्म भारत में हुआ था, हालांकि वह अब इंग्लैंड की निवासी हैं. साल 1997 में कनिका 18 साल की थीं, तब उनकी शादी एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से हुई थी. कनिका 'चिट्टियां कलाइयां', 'लवली', 'देसी लुक' जैसे गानों से पॉपुलर हुई हैं.

कोरोना वायरस: PM मोदी ने क्यों मांगी देश की जनता से माफी, लॉकडाउन पर कही ये बात

Coronavirus: CM योगी का आदेश- गांवों को लौट रहे 1.5 लाख लोगों को क्वारंटाइन सेंटर में रहना पड़ेगा

First published: 29 March 2020, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी