Home » इंडिया » Coronavirus: Kanika Kapoor suffered with virus, BJP Congress leader with her in party
 

कांग्रेस-BJP के बड़े-बड़े नेताओं को कोरोना वायरस का खतरा, कनिका कपूर के साथ पार्टी में थे मौजूद

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2020, 17:10 IST

Coronavirus: बॉलीवुड सिंगर कणिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने पर देश में हड़कंप मच गया है. कणिका कपूर की रिपोर्ट में वह कोरोना वायरस पॉज़िटिव पाई गई हैं. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

कणिका कपूर कुछ दिनों पहले लंदन से लौटी थीं. बताया जा रहा है कि उन्होंने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई थी और शहर के एक बड़े होटल में ठहरीं. इस होटल में उन्होंने डिनर पार्टी दी थी. इस पार्टी में कांग्रेस-बीजेपी के बड़े-बड़े नेता, यूपी के योगी सरकार के मंत्री, कई बड़े आईएएस और सेलेब्रिटी मौजूद थे.

बड़े नेताओं में राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे के बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत राजे भी कणिका कपूर की पार्टी में मौजूद थे. कोरोना ने यह पार्टी रविवार को दी थी. इसी दिन वह लंदन से भारत आई थीं. इस पार्टी में 600-700 लोगों के मौजूद होने की खबर है. बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग में कणिका रहती हैं, अब वहां के लोगों मे भी डर का माहौल है.

कनिका की पार्टी में कई नेता, बीजेपी के मंत्री और बड़े आईएएस शामिल थे. होटल ताज में हुई इस पार्टी में यूपी सरकार के एक कैबिनेट मंत्री भी शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि  कणिका ने पार्टी में कई लोगों के साथ सेल्फी ली थी. इसके अलावा हाथ भी मिलाए थे. गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से ही फैलता है.

खुद के संक्रमित होने के बाद कणिका ने लोगों से एक नोट साझा किया है. इस नोट में उन्होंने कोरोना से ग्रसित होने की पुष्टि की है. इसके अलावा उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे पैनिक न हों और खुद को आइसोलेट करके रखें.

बॉलीवुड सिंगर को हुआ कोरोना वायरस, लंदन से वापस आकर लखनऊ में की थी पार्टी

निर्भया के गुनहगारों को फांसी मिलने पर बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन, बोले- न्याय हुआ

First published: 20 March 2020, 17:12 IST
 
अगली कहानी