Home » इंडिया » Coronavirus: Lab technician taking samples from woman's private part for Covid-19 test
 

शर्मनाक: कोरोना टेस्‍ट के लिए लैब टेक्‍नीशियन ने युवती के प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल, गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2020, 14:51 IST

Coronavirus: कोरोना टेस्ट को लेकर महाराष्ट्र के अमरावती से एक बहुत ही शर्मनाम मामला सामने आया है. यहां एक लैब टेक्नीशियन द्वारा कोरोना टेस्ट के लिए युवती के प्राइवेट पार्ट से सैंपल लेने की बात सामने आई. यह घटना सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. इसके बाद लैब टेक्नीशियन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महाराष्‍ट्र के अमरावती में लैब टेक्नीशियन ने कोरोना टेस्ट के लिए 24 साल की एक युवती के प्राइवेट पार्ट से सैंपल लिया. इसके बाद में युवती ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. फिर बडनेरा पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया. लैब टेक्नीशियन का नाम अल्पेश अशोक देशमुख है. 

अयोध्या के संतों की अपील- दान की भूमि पर बाबर के नाम की मस्जिद न बनाएं मुस्लिम समाज के लोग

युवती ने बताया कि वह एक सर्विस स्टोर में काम करती है. सर्विस स्टोर का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद एहतियात बरतते हुए बाकी सभी कर्मचारियों का 28 जुलाई को कोरोना टेस्ट सरकारी लैब में कराया गया. इस लैब में टेक्नीशियन अल्पेश ने मौके का फयदा उठाते हुए युवती के साथ शर्मनाक काम किया.

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. कोरोना के केस देश में 15 लाख के पार पहुंच गए हैं. देश में एक्टिव केसों की संख्‍या पांच लाख से ज्यादा की है. भारत, अमेरिका और ब्राजील के बाद दुनिया का तीसरा देश है जहां कोरोना पीड़ितों की संख्या 15 लाख से अधिक है. अमेरिका में 45 लाख से अधिक कोरोना संक्रमित केस हैं. जबकि ब्राजील में 26 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. भारत भी अब तेजी से बीस लाख मामलों की ओर बढ़ रहा है. 

Rafale Fighter Jet: भारत की इन जरूरतों को पूरा करेगा राफेल लड़ाकू विमान, देश के पास हैं ये भी फाइटर एयरक्राफ्ट

Rafale In India: अंबाला एयरबेस पर कुछ इस अंदाज में उतरे राफेल, रक्षा मंत्री ने किया स्वागत

First published: 30 July 2020, 14:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी