Home » इंडिया » Coronavirus: Man breaks wife's spine after loses online ludo game during Lockdown
 

Lockdown: लूडो में हार गया पति, खुन्नस में आकर पहले की पत्नी की पिटाई फिर तोड़ दी रीढ़ की हड्डी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2020, 15:10 IST

Coronavirus: देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से लॉकडाउन की स्थिति है. इस दौरान लोग घरों में लूडो गेम सबसे ज्यादा खेल रहे हैं. हालांकि एक परिवार के लिए लूडो गेम लड़ाई की जड़ बन गया. यह लड़ाई इतनी विकराल हो गई कि हार के बाद पति ने खुन्नस में आकर पहले पत्नी की जमकर पिटाई की उसके बाद रीढ़ की हड्डी तोड़ डाली.

मामला गुजरात के बडोदरा जिले का है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लॉकडाउन में के दौरान एक परिवार में ऑनलााइन लूडो गेम खेलने से हंगामा मच गया. लॉकडाउन के दौरान टाइम पास के चक्कर में पति और पत्नी के बीच झगड़ा इतना विकराल हुआ कि बीवी को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा.

दरअसल, पति और पत्नी लूडो खेल रहे थे, इस दौरान पत्नी लगातार अपने पति को मात दे रही थी. एक बार पति हारा तो पत्नी ने उसका मजाक बना दिया. बस फिर पति ने बौखलाहट में पहले पत्नी की जमकर पिटाई की. पति इतनी खुन्नस में था कि हमले में पत्नी की रीढ़ की हड्डी (Spinal Cord) टूट गई. इसके बाद तुरंत 181 हेल्पलाइन नंबर पर इसकी शिकायत की गई.

बुखार से पीड़ित युवक नदी पार कर बांग्लादेश से पहुंचा भारत, फिर बोला- मुझे कोरोना है इलाज कर दो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पत्नी ट्यूशन पढ़ाने का काम करती है. वहीं उसका पति इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में जॉब करता है. कोरोना वायरस के चलते जब लॉकडाउन की स्थिति है तो पति और पत्नी घर में ही मनोरंजन के लिए लूडो खेलते थे. पति लूडो खेलने के लिए मान तो गया, लेकिन पत्नी ने उसे लगातार तीन-चार गेम में हरा दिया था. यही मारपीट की जड़ बना.

मारपीट के बाद जब पत्नी की रीढ़ की हड्डी टूट गई तो पति को गलती का अहसास हुआ. इसके बाद  पति अपनी पत्नी को लेकर हॉस्पिटल भागा. हॉस्पिटल में पत्नी का उपचार किया गया. इसके बाद जब पत्नी डिस्चार्ज हो गई तो उसने पति के घर जाने से मना कर दिया. हालांकि किसी तरह दोनों के बीच सुलह हुई. काउंसलर की तरफ से पति को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है कि अगर आगे ऐसा हुआ तो उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा.

 Coronavirus: महाराष्ट्र ने राज्यों से कहा- अपने प्रवासी मजदूरों को ले जाएं वापस, बॉर्डर तक हम छोड़ देंगे

कोरोना वायरस: मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में गृहमंत्री का निर्देश- लॉकडाउन का हो सख्ती से पालन

First published: 27 April 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी