Home » इंडिया » Coronavirus: Man collecting milk from road during lockdown, video goes viral
 

कोरोना वायरस: सड़क पर गिरा दूध मटके में भरता दिखा शख्स, Video देख हो जाएंगे इमोशनल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2020, 13:20 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस ने पूरे देश में अपना प्रकोप फैला रखा है. इस कारण देश में लॉकडाउन बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया है. लॉकडाउन की वजह से देश की अर्थव्यवस्था पर भी असर पड़ रहा है. वहीं लोगों के जनजीवन पर कोरोना वायरस और लॉकडाउन का बुरा प्रभाव पड़ रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप इमोशनल हो जाएंगे.

वायरल वीडियो में एक शख्स सड़क पर गिरा दूध मटके में भरता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो आगरा का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यह शख्स गरीबी और भूखमरी से बेहाल सड़क पर गिरा हुआ दूध अपने हाथों से मटके में भर रहा है. 

वीडियो में देख सकते हैं कि जो दूध वह शख्स अपने मटके में भर रहा है, वही दूध पास में खड़े कई सारे कुत्ते भी चाट रहे हैं. वीडियो देख आपकी रूह कांप जाएगी. यह एक तरह से इंसानियत को झकझोर देने वाला वीडियो है. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, "नहीं देख सकती."

इस वीडियो पर लोग सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए जारी लॉकडाउन के कारण गरीब जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दूसरी तरफ देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.

अभी तक देश में कोरोना संक्रमण के मामले 10,000 के पार पहुंच गए हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1,211 नए मामले सामने आए, वहीं देश में 31 लोगों ने अपनी जान गंवा दी. इसके साथ ही देश में कोरोना संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 10,363 हो गई है. वहीं 339 लोगों ने इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आकर अपनी जान गंवा दी है.

coronavirus: बिहार सरकार का आदेश- तंबाकू खाकर थूकने पर 6 महीने की जेल, जुर्माना

पीएम मोदी ने 30 अप्रैल की बजाए 3 मई तक क्यों बढ़ाया लॉक डाउन, जानिए कारण

lockdown: वो 7 'टास्क', जिनके लिए पीएम मोदी ने लोगों से अपने संबोधन में मांगा सहयोग

First published: 14 April 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी