Home » इंडिया » Coronavirus: Man hanged due to disconnection of wife on lockdown amid Covid19
 

लॉकडाउन के कारण मायके में फंस गई पत्नी, वियोग बर्दाश्त न कर सका पति, उठाया खौफनाक कदम

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2020, 18:10 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस की वजह से संपूर्ण देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की स्थिति है. इस दौरान जो जहां फंसा है, वह वहीं रह रहा है. इस दौरान कुछ लोग ऐसी जगह भी फंसे हैं जिनकी वजह से उनके परिवार वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से आया है.

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में लॉकडाउन की वजह से ऐसी घटना घटी, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल, लॉकडाउन की वजह से एक शख्य की पत्नी अपने मायके में फंस गई और ससुराल नहीं आ पाई. इस कारण पति को इतना गहरा आघात लगा कि उसने अपने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह घटना गोंडा जिले के थाना कोतवाली नगर के अन्तर्गत आने वाले राधा कुण्ड मोहल्ले की है. यहां राकेश सोनी नामक युवक ने अपने घर के कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि प्र थम दृष्टया सूचना के अनुसार, मृतक की पत्नी पिछले दिनों अपने मायके गई हुई थी. इस बीच लॉकडाउन हो गया और वह लॉकडाउन के कारण वहां से आ नहीं पाई.

इसके बाद पति अपनी पत्नी के वियोग में तड़पने लगा और इसको बर्दाश्त नहीं कर सका. फिर उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है. बता दें कि कोरोना वायरस के कारण देश में मरने वाले लोगों की संख्या 166 पर पहुंच गई है.

दिल्ली: कोरोना वायरस फैलाने का आरोप लगाकर पड़ोसियों ने दो महिला डॉक्‍टरों से की मारपीट

प्रधानमंत्री के सम्मान में बालकनी में खड़े होने की कही गई बात, तो PM मोदी ने दिया ये जवाब 

First published: 9 April 2020, 18:10 IST
 
अगली कहानी