Home » इंडिया » Coronavirus: Man went to the store buy groceries, forcible get Covid-19 Vaccine
 

Video: दुकान पर लेने गए थे किराने का सामान, जबरन लगा दी गई कोविड वैक्सीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2021, 14:05 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद पूरी दुनिया में इसकी वैक्सीन पर काम चल रहा है. सोचिए अगर आप किसी दुकान पर सामान खरीदने गए हों और आपको जबरन कोरोना वैक्सीन लगा दी जाए तो आपका कैसा रिएक्शन होगा? ऐसा ही कुछ अमेरिका की राजधानी में हुआ. यहां किराने का सामान लेने गये कुछ युवकों को जनरल स्टोर पर ही कोरोना की वैक्सीन लगा दी गई.

अमेरिका की राजधानी मेंं एक बड़े स्टोर पर किराने की खरीदारी के लिए गए एक लॉ स्टूडेंट और उसके दोस्त को स्टोर पर ही कोविड की वैक्सीन अचानक लगा दी गई. डेविड मैकमिलन तथा उनके दोस्त पिछले सप्ताह स्टोर पर घर का सामान लाने गए थे, वहां पर सुपरमार्केट के फार्मेसी अनुभाग के कार्यकर्ता ने उन्हें कोविड वैक्सीन लगा दी.

मैकमिलन ने इस घटना का वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह कोविड वैक्सीन लगवाते दिखाई दे रहे हैं. इस बाबत उन्होंने बताया कि लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए शेड्यूल दिया गया था, लेकिन उन्हें और उनके दोस्त को सुपर मार्केट में वैक्सीन ऑफर की गई. मैक्मिलन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को कई लाख लोग  देख चुके हैं.

बता दें कि अमेरिका में मॉडर्ना कंपनी कोरोना की वैक्सीन दे रही है. मॉडर्ना वैक्सीन को बहुत ठंडे तापमान पर रखा जाना चाहिए. जब इसे फ्रीजर से हटाया जाए तो उसके ढक्कन को जल्दी से निकाल देना चाहिए. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले अमेरिका में Pfizer की वैक्सीन लेने की वजह से एक डॉक्टर की मौत हो गई थी.

इस डॉक्टर की मौत 3 जनवरी को हूई थी. अमेरिका के साउथ फ्लॉरिडा के इस 56 वर्षीय डॉक्टर की पत्नी ने बताया कि उनके पति की मौत फाइजर की कोरोना वैक्सीन लेने की वजह से हुई है.

बिहार: एक ही स्कूल के 22 बच्चे पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप के बाद दूसरे टेस्ट में निकले निगेटिव

First published: 9 January 2021, 14:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी