Home » इंडिया » Coronavirus: Michael Jackson bodyguard says he made a prediction about virus long ago
 

Coronavirus: माइकल जैक्सन ने क्या काफी पहले ही कर दी थी कोरोना वायरस को लेकर भविष्यवाणी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2020, 18:15 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर में खौफ मचा हुआ है. वहीं अब इस वायरस को लेकर तरह-तरह की भविष्यवाणियां भी सामने आ रही हैं. अब मशहूर दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के बॉडीगार्ड ने एक बड़ा दावा किया है. बॉडीगार्ड ने दावा किया है कि माइकल जैक्सन ने काफी पहले कोरोनावायरस (Coronavirus) के लेकर भविष्यवाणी कर दी थी.

बॉडीगार्ड ने कहा कि पॉप स्टार ने कोरोना जैसी वैश्विक महामारी की भविष्यवाणी काफी पहले ही कर दी थी, इसी वजह से मजाक बनाए जाने के बावजूद भी वह अ पने चेहरे पर हमेशा मास्क पहने हुए रहते थे. द सन डॉट कॉम की रिपोर्ट में यह दावा सामने आया है. माइकल जैक्सन के बॉडीगार्ड मैट फिडेस ने इस बारे में बात की है. उन्होंने काफी दशकों तक जैक्सन के लिए काम किया है.

उन्होंने कहा कि माइकल जैक्सन हमेशा से जानते थे कि दुनिया में प्राकृतिक आपदा का खतरा हमेशा बना रहता है. इसे लेकर वह बहुत जागरूक थे. वह हमेशा भविष्यवाणी किया करते थे कि किसी भी समय हम पर ऐसी मुसीबत आ सकती है और कोई रोगाणु जरूर फैल सकता है.
 
बॉडीगार्ड ने कहा कि कभी-कभी माइकल जैक्सन एक दिन चार-चार देशों की यात्रा करते थे. इस दौरान वह हवाई जहाज में अनेकों लोगों के साथ बैठकर सफर करते थे. इस कारण वह मास्क लगाए रहते थे. खुद उन्हें भी कई बार जैक्सन ने मजाक में फेसमास्क पहनने को कहा था. हालांकि कई बार बॉडीगार्ड उन्हें मास्क न पहनने को कहते थे, क्योंकि तब मैट को उनके साथ फोटो खिंचवाने में शर्म आती थी और वह काफी असहज होते थे.
 
Coronavirus: देश की 20 करोड़ महिलाओं को मोदी सरकार का तोहफा, हर महीने मिलेगा 500 रुपये
 
लॉकडाउन करने वाले देशों को WHO ने चेताया, कहा- इससे कम नहीं होगा कोरोना वायरस का खतरा
First published: 26 March 2020, 18:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी