Home » इंडिया » Coronavirus: Nirmala Sitharaman attacks on Rahul Gandhi over he meets migrant labourers
 

Coronavirus: वित्त मंत्री ने राहुल गांधी को बताया ड्रामेबाज, एक दिन पहले मजदूरों से पहुंचे थे मिलने

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2020, 15:15 IST

Coronavirus: कोरोना संकट के बीच राहुल गांधी दिल्ली में प्रवासी मजदूरों से मिलने पहुंचे थे. इसे लेकर देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने उन्हें ड्रामेबाज कहा है. पीएम मोदी के 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज पर पांचवे प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए वित्त मंत्री ने राहुल गांधी को ड्रामेबाज कहा.

वित्त मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ने मजदूरों के साथ बैठकर उनका समय बर्बाद किया है. राहुल गांधी को म जदूरों के साथ सामान उठाकर पैदल जाना चाहिए था. वित्त मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को मजदूरों के बच्चों को अपने कंधे पर बिठाकर तथा उनका सामान उठाकर उनके साथ पैदल जाना चाहिए था.

वित्त मंत्री ने कहा कि जिन राज्यों में  कांग्रेस की सरकारें है, राहुल गांधी उनसे क्यों नहीं कहते कि वे और ट्रेनें मंगाए, जिससे कि मजदूरों को घर भेजा जा सके. वित्त मंत्री ने हमला करते हुए कहा कि वह सोनिया गांधी से कह रही हैं कि दूसरे राज्यों के प्रवासी मजदूरों के मुद्दे को जिम्मेदारी से डील करना चाहिए.

आज जारी होनी थी CBSE की 10वीं-12वीं परीक्षा का टाइम टेबल, अब 18 मई को आएगी डेटशीट

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मीडिया से कहा कांग्रेस पार्टी और उनके नेता राहुला गांधी  हमें ड्रामेबाज कहते हैं. लेकिन कल जो हुआ मैं ड्रामेबाज उन्हें उन्हीं के शब्दों में कहना चाहती हूं. वित्त मंत्री ने कहा कि सड़क पर मजदूरों को पकड़कर उनसे बात करने का यह समय है क्या. क्या यह ड्रामेबाजी नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर हमें साथ बैठकर बात करना चाहिए.

वित्त मंत्री ने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी से हाथ जोड़कर मांग करती हूं कि हमसे बात करें. गौैरतलब है कि एक दिन पहले दिल्ली के सुखदेव विहार फ्लाईओवर पर उस समय अचानक हलचल तेज हो गई, जब राहुल गांधी मजदूरों से मिलने पहुंच गए. राहुल गांधी को अपनी बीच पाकर मजदूरों ने उनसे अपना दर्द साझा किया था.

योगी सरकार का फैसला- पैदल, ट्रक या बाइक से आ रहे मजदूरों को राज्य में घुसने नहीं दिया जाएगा

उत्तर प्रदेश: कोरोना से 45 दिनों में 95 लोग मरे, मात्र 20 दिनों में रोड एक्सीडेंस में 70 ने गंवाई जान

First published: 17 May 2020, 15:10 IST
 
अगली कहानी